logo-image

शशि थरूर ने योगी कैबिनेट को कहा नंगा तो यूपी के मंत्री ने दिया ऐसा जवाब कि...

योगी आदित्‍यनाथ और उनकी कैबिनेट की संगम में डुबकी लगाने पर शशि थरूर के Tweet पर अब यूपी की सियासत गरमा गई है.

Updated on: 30 Jan 2019, 03:22 PM

नई दिल्‍ली:

योगी आदित्‍यनाथ और उनकी कैबिनेट की संगम में डुबकी लगाने पर शशि थरूर के Tweet पर अब यूपी की सियासत गरमा गई है. प्रयागराज के कुंभ मेले में कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अपने मंत्रियों के साथ संगम में डुबकी लगाई थी. इसकी फोटो उत्तर प्रदेश प्रशासन ने सोशल मीडिया पर शेयर किए तो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर चुटकी लेने में पीछे नहीं रहे.

यह भी पढ़ेंः कुंभ 2019: योगी कैबिनेट की संगम में डुबकी पर बोले शशि थरूर, सब नंगे हैं!, पाप भी यहीं धोने हैं

शशि थरूर के ट्वीट पर योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि आप लोगों ने बहुत सारे दुष्कर्म किए हैं, कुंभ में एक पवित्र डुबकी ले लो और इससे आप अपने पापों के लिए पश्चाताप करने में सक्षम हो सकते हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने मंत्रिमंडल के साथ संगम में डुबकी लगाई. योगी ने मंगलवार को पहली बार लखनऊ से बाहर कुंभनगरी प्रयागराज में कैबिनेट बैठक की थी. शशि थरूर ने मंगलवार देर रात Tweet किया और लिखा, 'गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं. इस संगम में सब नंगे हैं. जय गंगा मैया की.'

थरूर ने यह Tweet ऐसे समय पर किया है, जब यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा संगम में डुबकी लगाने के साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगी. कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी संगम में डुबकी लगाई थी. उन्होंने भी योगी सरकार पर तंज करते हुए कहा था कि संगम किनारे कैबिनेट लगाने से भी सरकार लोगों का भला नहीं करने वाली.