BREAKING NEWS
  • 17 साल के लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला जान थर्रा जाएगी रूह- Read More »

VIDEO : UP पुलिस ने किया शर्मसार, युवक के साथ सरेआम किया ऐसा सलूक

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 11:44:06 AM
UP पुलिस ने किया शर्मसार, एक युवक के साथ सरेआम किया ऐसा सलूक

UP पुलिस ने किया शर्मसार, एक युवक के साथ सरेआम किया ऐसा सलूक

नई दिल्‍ली :  

नया ट्रैफिक रूल्‍स लागू होने के बाद से इसके दुरुपयोग के मामले भी सामने आने लगे हैं. उत्‍तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. सिद्धार्थनगर में कथित रूप से ट्रैफिक रूल्‍स उल्‍लंघन के मामले में दो पुलिसकर्मियों ने मिलकर एक युवक की सरेआम पिटाई कर दी. लात-घूसों और थप्‍पड़ों से युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया. शर्मसार उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है. युवक की पिटाई के आरोप में उक्‍त दोनों पुलिसवालों को उत्‍तर प्रदेश पुलिस से निलंबित कर दिया गया है.

आप भी देखें वीडियो 

नये ट्रैफिक नियमों के लागू होने के बाद से सड़कों पर अजब-गजब नजारे देखने को मिल रहे हैं. उत्तर प्रदेश के चंदौली में मोपेड पर सवार चार लोगों को देख ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने हाथ जोड़ दिए. चंदौली जिले के दीनदयाल नगर के चकिया तिराहे पर 1 सितंबर से ट्रैफिक पुलिस की सख्ती बढ़ गई है. इसी कड़ी में चंदौली जिले के ट्रैफिक इंस्पेक्टर सुबोध कुमार तोमर अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : VIDEO: पाकिस्‍तानी संसद में इमरान खान के मंत्रियों को पड़े लात-घूसे, पिल पड़े थे विपक्षी दलों के नेता

उसी वक्त सामने से एक मोपेड पर सवार चार लोग आते दिखे. इनमें एक बच्चा, एक चालक और दो दूसरी सवारियां थी. इनमें से किसी ने भी हेल्मेट नहीं पहना हुआ था. इन लोगों को सरेआम कानून तोड़ता देख ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने इनके सामने हाथ जोड़ लिए और इन्हें नये कानून, सड़क सुरक्षा के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि वे नियमों का उल्लंघन न करें.

First Published: Sep 13, 2019 10:56:30 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो