logo-image

TikTok का स्टार 'शाहरुख खान' निकला मोबाइल चोर, 40000 थे फॉलोवर्स

पुलिस ने एक शातिर लुटेरे गैंग का पर्दाफाश कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में गैंग का मुखिया भी आया है.

Updated on: 06 Sep 2019, 06:48 AM

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक शातिर लुटेरे गैंग का पर्दाफाश कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में गैंग का मुखिया भी आया है. लेकिन इस गैंग के सरगना के बारे में जब पुलिस को पता लगा तो सभी हैरान रह गए. हों भी क्यों न आखिर बात भी कुछ ऐसी ही चौंकाने वाली है. क्योंकि जिस सरगना को पुलिस ने पकड़ा है, वो छोटा-मोटा लड़का नहीं है, बल्कि TikTok का उभरता हुआ स्टार है. जिसका नाम शाहरुख खान बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः कुछ लोगों को फंसाने के लिए युवक ने खुद पर ही करवा लिया हमला, पुलिस ने खोला भेद

पूछताछ में लुटेरे गिरोह के सरगना शाहरुख के खुलासे से पुलिसवाले भी हैरान रह गए. शाहरुख TikTok का उभरता स्टार है. उसे टिक-टॉक पर वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने का शौक है. टिक टॉक पर उसके इस समय 40 हजार फॉलोवर्स हैं. टिक-टॉक के शौक की वजह से शाहरुख हमेशा महंगे मोबाइलों को भी लूटता था. टिक-टॉक पर इसके कई स्टाइलिश अंदाज में डांस वीडियोज हैं. शाहरुख ने पुलिसकर्मियों को अपने वीडियो दिखाए तो वो भी चौंक गए.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में पुलिस लुटेरों के आतंक से परेशान थी. लगातार पुलिस को हथियार के दम पर राह चलते लोगों का मोबाइल और कैश छीनने की शिकायतें मिल रही थीं. ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस को लुटेरों की मौजूदगी की खबर मिली थी जिसके बाद पुलिस ने अल्फा-2 इलाके में दबिश देकर 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें गैंग के मुखिया शाहरुख खान के अलावा आसिफ, फैजान और मुकेश शामिल था. आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट के 5 मोबाइल फोन, एक बाइक और कुछ कैश बरामद किया है.

यह भी पढ़ेंः सिर्फ झूठी शान के लिए भाई ने बहन के साथ कर दिया ऐसा डरावना काम

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों के अब तक लूटपाट की 6 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली. पूछताछ में पता चला कि ये आरोपी साइट-5, बीटा-2, बिसरख, सूरजपुर और नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के सुनसान इलाकों में रात के अंधेरे में राहगीरों से मोबाइल और नकदी लूटते थे. पुलिस के मुताबिक, शाहरुख ही इस गैंग का लीडर है और वही लूटपाट की पूरी प्लानिंग करता था. लूट के पहले ये सभी आरोपी इलाके और अपने शिकार की रेकी करते थे.

यह वीडियो देखेंः