BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

इस वजह से कुशीनगर में SDM ने रात में अचानक रचा ली शादी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 12, 2019 09:05:42 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

कुशीनगर:  

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में देर रात एसडीएम ने शादी रचाई. एसडीएम पर उनकी महिला मित्र ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद उन्होंने उससे शादी रचा ली. जानकारी के मुताबिक खड्डा तहसील में एसडीएम रहे दिनेश कुमार की पूर्व महिला मित्र ने उन पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था. महिला ने आरोप लगाया था कि शादी का झांसा देकर एसडीएम ने चार साल तक उसके साथ शारीरिक शोषण किया. यहां तक की की बार उसका अबॉर्शन करवाया.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के गुना में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

पीड़िता के मुताबिक जब भी वह शादी की बात कहती तो SDM उसके साथ मारपीट करता. शुक्रवार को कलेक्ट्रेट के SDM ऑफिस में यह फिल्मी ड्रामा दिन बर देखने को मिला. खुद को इस मामले में घिरता देख कर SDM शादी करने के लिए राजी हो गए. देर रात पडरौना के गायत्री मंदिर में उन्होंने शादी कर ली.

यह भी पढ़ें- सलमान खुर्शीद के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी बोले, कांग्रेस को आत्म अवलोकन की जरूरत है 

शादी में पडरौना सदर के एसडीएम रामकेश यादव और हाटा के SDM प्रमोद तिवारी गवाह बने. आपको बता दें कि पूर्व में खड्डा तहसील में तैनात रहे SDM राकेश कुमार पर महिला ने शादी का झांसा देकर शोषण का गंभीर आरोप लगाया था. कुछ दिन पहले ही उनका हापुड़ जिले में ट्रांसफर हुआ था जिसके बाद वह हापुड़ में ज्वाइनिंग के लिए चले गए थे.

यह भी पढ़ें- प्याज की कीमतों को लेकर मध्य प्रदेश सरकार गंभीर, अब इतना ही प्याज कर पाएंगे स्टॉक

शुक्रवार को जब वह अपना सामान लेने के लिए आए तो महिला ने उन पर शादी का दबाव बनाया. लेकिन SDM इस बात से मुकर गए. जिस पर महिला ने उनकी शिकायत करने का मन बना लिया.

First Published: Oct 12, 2019 09:05:42 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो