BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 1st T20 Live: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया, मिली ऐतिहासिक जीत- Read More »

कुंभ समाप्ति के बाद भाजपा का सच जनता के बीच लाऊंगा : अखिलेश

News State Bureau  |   Updated On : March 03, 2019 01:28:27 PM
अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

अखिलेश यादव (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

लखनऊ:  

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाए. उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नीतियों की भी आलोचना की. कहा कि सरकार सुशासन देने में असफल रही हैं. प्रदेश की जनता को सताया जा रहा है. सर्राफा कारोबारी बीजेपी सरकार से परेशान हैं. प्रदेश की मुख्यमंत्री ठोको की नीति पर काम कर रही है. जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

दान की परंपरा को केंद्र सरकार ने नहीं निभाया

कुंभ को लेकर बीजेपी सरकार बहुत पीठ ठोक रही है. उन्हें लगता है कि सबसे अच्छा कुंभ का आयोजन उन्होंने करवाया है, पर कहानियां और भी हैं जब कुंभ की समाप्ति हो जाएगी तब मैं जनता के सामने सच लेकर आऊंगा. कुंभ में दान देने की परंपरा रही है. हमने मांग करी थी कि केंद्र सरकार उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग को दान दें, पर दान की परंपरा भी केंद्र सरकार ने नहीं निभाया.

ये भी पढ़ें - बोर्ड परीक्षा देते हुए ऐसा क्या हुआ, छात्रों को गंवानी पड़ी जान

योगी सरकार की ठोको नीति फेल

प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था को लेकर बड़े-बड़े बयान देते हैं. कहा जाता है कि प्रदेश पुलिस ठोको की नीति पर काम कर रही है, लेकिन लखनऊ में हकीकत कुछ और ही नजर आती है. सर्राफा व्यापारी वैसे ही बीजेपी सरकार से परेशान थे. आयकर विभाग के सबसे ज्यादा छापे भी व्यापारियों पर पड़े. सबसे बड़ी हड़ताल भी सराफा व्यापारियों ने ही की और अब न सिर्फ राजधानी लखनऊ में सर्राफा व्यापारी को लूटा गया बल्कि हत्याएं भी हुईं.

ये भी पढ़ें - lok sabha election 2019 : केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के बारे में एक नजर

अमेठी में साइकिल फैक्ट्री खुलवाने की मांग

हमें खुशी है कि प्रधानमंत्री अमेठी दौरे पर हैं जो पहले रिवाल्वर की फैक्ट्री थी अब उसमें बंदूके बना करेगी. हम तो चाहते हैं उड़ीसा की तरह मिसाइलों का निर्माण भी उत्तर प्रदेश में हो, लेकिन उसी अमेठी में एक साइकिल की फैक्ट्री (सम्राट साइकिल) बंद पड़ी है. चुनाव के समय उसे भी शुरू कर दें तो और अच्छा होगा.

ये भी पढ़ें - पुलवामा की आड़ में अपनी विफलता पर पर्दा डाल रही मोदी सरकार : मायावती

चुनाव के समय शिलान्यास सरकार

चुनाव नजदीक है लिहाजा बीजेपी सरकार शिलान्यास पर शिलान्यास और उद्घाटन पर उद्घाटन कर रही है कई बार तो उद्घाटन और शिलान्यास एक से अधिक बार भी हो जाता है. जिन शहरों में मेट्रो बनी है उत्तर प्रदेश के शहरों की मेट्रो का शिलान्यास मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री कर चुके हैं.

First Published: Mar 03, 2019 01:28:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो