BREAKING NEWS
  • विश्‍वचैंपियन पीवी सिंधू को पीएम नरेंद्र मोदी ने दी बधाई, जानें किसने क्‍या कहा- Read More »
  • अपने ही घर में अलग-थलग पड़े पीएम इमरान खान, अब चुनाव आयोग ने इस फैसले का किया विरोध- Read More »
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »

साक्षी मिश्रा बनीं अपने पति अभि की टाइग्रेस, फेसबुक-इंस्टाग्राम पर बनाया नया अकाउंट

News State Bureau  |   Updated On : July 24, 2019 01:55 PM

नई दिल्ली:  

पिछले दिनों वीडियो में अपने पिता के खिलाफ गंभीर आरोप लगाकर सुर्खियों में आने वाली साक्षी अब अपने पति की अजितेश की टाइग्रेस बन गई हैं. दरअसल इस पूरे बवाल के बाद साक्षी ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर नया अकाउंट बनाया है जिसमें उन्होंने खुद को अभि की टाइग्रेस बताया है. साक्षी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट सीनूअभि के नाम से बनाया है वहीं फेसबुक पर उन्होंने खुद को मनमर्जी की क्वीन और पप्पू भरतौल की बेटी बताया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को साक्षी ने फेसबुक पर एक पोस्ट भी किया था जिसमें उन्होंने भाई को लेकर कुछ इमोशनल मैसेज लिखा. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'भाई कभी आई लव यू नहीं कहते, कभी प्यार से बात भी नहीं करते लेकिन सच यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं.'

यह भी पढ़ें: इजराइल ने दक्षिण सीरिया पर मिसाइल हमले किए : सरकारी मीडिया

एक कमेंट को लेकर ट्रोल हो चुका है अजितेश

इससे पहले अजितेश कुमार का साक्षी मिश्रा उर्फ शीनू को लेकर फेसबुक पर किया हुआ कमेंट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में था. इस कमेंट में अजितेश साक्षी उर्फ शीनू के लिए बहन शब्द का इस्तेमाल कर रहा था. जिसके बाद अजितेश का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया गया और उसे गालियां भी दी गई.

यह भी पढ़ें: सड़क पर गाड़ी चलाने से पहले जान लें नए ट्रैफिक नियम, वरना झेलनी पड़ेगी ये मुश्किलें

क्या था पूरा मामला?

बता दें कि पिछले दिनों साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था. जिसमें साक्षी ने विधायक पति से खुद और अपने पति अजितेश की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी. वीडियो में साक्षी ने कहा था कि उसने अजितेश (दलित युवक) से अपने पिता की मर्जी के बगैर मंदिर में शादी की. ऐसे में उन्हें अपने पिता से जान का खतरा है. हालांकि ये मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट तक पहुंच गया. जिसके बाद हाईकोर्ट ने बरेली पुलिस को साक्षी और अजितेश को सुरक्षा देने के आदेश दिए.

First Published: Wednesday, July 24, 2019 01:55:05 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Ajitesh Kumar, Sakshi Mishra, Dalit Ajitesh, Bareilly, Sakshi Mishra Viral Video, Ajitesh Kumar Cast, Sakshi Mishra Facebook,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो