logo-image

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का दावा, 2019 के चुनाव से पहले शुरु होगा राम मंदिर निर्माण

भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा कि राममंदिर का निर्माण देशवासियों की आस्था का विषय है। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से सांसद साक्षी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी मंदिर निर्माण शुरू करने के बाद ही उतरेगी।

Updated on: 22 Jul 2017, 11:39 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा कि राममंदिर का निर्माण देशवासियों की आस्था का विषय है। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से सांसद साक्षी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी मंदिर निर्माण शुरू करने के बाद ही उतरेगी।

परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पर शुक्रवार रात पत्रकारों से बातचीत में साक्षी ने कहा, 'मंदिर निर्माण के लिए पत्थर तराशने का कार्य जारी है। मंदिर निर्माण का काम कभी थमा ही नहीं था। अब सारे बंधन और बाधाओं को दूर करने की कोशिश जारी है। लोकसभा चुनाव से पहले हर हाल में सारी बाधाएं दूर करके ही चुनाव मैदान में जाएंगे।'

राष्ट्रपति चुनाव में जीत पर उन्होंने कहा कि अब तो राम राष्ट्रपति भवन में भी बैठा दिए हैं। उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि भगवान श्रीराम को टेंट से निकालकर उनके भव्य मंदिर में विराजमान कराया जाए।

चीन द्वारा सीमा पर सेना तैनात करने के सवाल पर डॉ. साक्षी ने कहा, 'पहले तो हम चीन को छेड़ेंगे नहीं और अगर चीन ने हमें छेड़ा तो उसे छोड़ेंगे भी नहीं। मोदी सरकार में भारत भी वैश्विक स्तर पर बड़ी शक्ति के रूप में उभरा है। यही वजह है कि चीन भारत को आंख दिखाने की कोशिश कर रहा है।'

और पढ़ें: जेएनयू से पीएचडी कर रही जर्मन महिला को देख अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार