राम मंदिर के बाद अब साक्षी महाराज ने उठाई ये बड़ी मांग

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 11, 2019 06:47:11 PM
साक्षी महाराज।

साक्षी महाराज। (Photo Credit : फाइल फोटो )

मेरठ:  

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने एक नई मांग उठाई है. साक्षी महाराज ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद को सुलझा दिया है. अब अगला टारगेट जनसंख्या नियंत्रण कानून होना चाहिए. उन्होंने कहा कि अयोध्या विवाद को लेकर कांग्रेस पिछले 70 सालों से राजनीति कर रही थी. अब यह खत्म हो गया है. इसके बाद अब हमारा टारगेट हम दो हमारे दो होना चाहिए. मेरठ में मीडिया से बातचीत करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते हैं.

यह भी पढ़ें- पूर्व सीएम कल्याण सिंह बोले, '500 साल का विवाद खत्म, अब बनेगा राम मंदिर'

जिन्होंने 150 लाख से अधिक पुराने अयोध्या विवाद को सुलझा दिया. साथ ही कहा कि अब हमारा राष्ट्र एकता के रास्ते पर चल रहा है. मंदिर और मस्जि के मुद्दे अब बहुत छोटे हो गए हैं. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 70 साल कर इन्होंने देश में अयोध्या विवाद के बलबूते पर राज किया.

यह भी पढ़ें- ओवैसी के बयान पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और मुस्लिम पक्षकार ने जताया ऐतराज, कहा...

इसे सुलझाने की कोशिश नहीं की. लेकिन देश की जनता यह समझ गई है कि इस मुद्दे को 40 दिनों में सुलझाया जा सकता है. साक्षी महाराज ने कहा कि शिया और सुन्नी मुस्लिमों ने भी इस फैसले का दिल से अभिवादन किया है. साक्षी महाराज ने कहा कि अब समय आ गया है कि देश में हर धर्म के लिए दो बच्चों का कानून बनाया जाए. क्योंकि देश के सामने बड़ी जनसंख्या एक समस्या है.

First Published: Nov 11, 2019 06:47:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो