logo-image

वाराणसी में युवक की हत्या के बाद बवाल, पथराव में एसएसपी को लगी चोटें

नाराज लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें एसएसपी को चोटें आई हैं. मौके पर बनारस के आला अधिकारी, एडीजी, आईजी समेत कई थानों की फोर्स पहुंची और हालात पर काबू पाया.

Updated on: 26 Oct 2019, 09:20 AM

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक युवक की हत्या के बाद जमकर बवाल हुआ. गुस्साए स्थानीय लोगों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और सड़क पर धरना देकर बैठ गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के साथ इन लोगों की बहस हो गई. जिसके बाद नाराज लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें एसएसपी को चोटें आई हैं. मौके पर बनारस के आला अधिकारी, एडीजी, आईजी समेत कई थानों की फोर्स पहुंची और हालात पर काबू पाया. अभी भी इलाके में भारी तनाव बना हुआ है. बताया जा रहा है कि व्यापारी ने बदमाशों को पहचान लिया है और उनकी तलाश में अब पुलिस दबिश दे रही है. 

यह भी पढ़ेंः पत्नी किरण तिवारी ने ली कमलेश तिवारी की जगह, बनीं हिंदू समाज पार्टी की नई अध्यक्ष

दरअसल, वाराणसी के सारनाथ इलाके में शुक्रवार की रात करीब 8.30 बजे एक सर्राफा व्यापारी गुड्डू सेठ दुकान बंदकर घर जा रहा था. रास्ते में बदमाशों ने उसे पकड़कर लूटने की कोशिश की. उसी समय सेना भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ने निकले स्थानीय युवक ने यह देखा तो वो व्यापारी को बचाने के लिए सामने आया और बदमाशों से भिड़ गया. तभी बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी और वहां से फरार हो गए. बाद में स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ेंः तस्करी के लिए 21,46,320 रुपये के तरल सोने का शरीर पर कराया लेप, गिरफ्तार

इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया. मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय कमलेश यादव के रूप में हुई है. कमलेश की मौत के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चक्का जाम कर दिया. अपराधियों को पकड़ने की मांग पर अडे ग्रामीण पुलिस के पहुंचने पर और भड़क गए. घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया. पथराव में वाराणसी के एसएसपी घायल हो गए. इलाके में तनावपूर्ण हालात को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है.