BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

UP में लड़की का पीछा करने पर RSS कार्यकर्ता की हत्या

आईएएनएस  |   Updated On : September 16, 2019 12:33:52 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : )

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में कथित रूप से एक लड़की का पीछा करने पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. पुलिस ने कहा कि मामले में पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है और उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया है.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को जम्‍मू-कश्‍मीर जाने की छूट दी

पुलिस के अनुसार, मामला शनिवार सुबह करवाड़ा गांव का है. पिता और पुत्र ने आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या कर दी क्योंकि वह कथित रूप से आरोपी की बेटी को लंबे समय से परेशान कर रहा था और उसका पीछा करता था. मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अभिषेक यादव ने कहा कि आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उन्होंने कहा कि हरसौली गांव के जंगल वाले इलाके से शव बरामद कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- कुख्यात डकैत बबली कोल को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

पंकज शनिवार सुबह घर से मोटरसाइकिल से अपने दोस्त सोनू के साथ निकल गया था. जिसके बाद उसे एक कॉल आया और उसने सोनू को लौट जाने के लिए कहा और कहा कि वह बाद में लौटेगा. जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के पन्ना में पेड़ पर बिजली गिरने का VIDEO हो रहा है वायरल 

पुलिस ने उस स्थान पर खून के कुछ दाग देखे, जहां उसने सोनू को लौटने को कहा था. बाद में पंकज का शव जंगल से बरामद कर लिया गया.

First Published: Sep 16, 2019 12:33:37 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो