BREAKING NEWS
  • PM Modi in Bhutan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूटान के छात्रों को किया संबोधित, दिया ये बड़ा संदेश- Read More »
  • Ashes 2019: आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेला- Read More »
  • भारत ने पाकिस्‍तानी सेना के दो अफसर और पांच सैनिक मार गिराए- Read More »

यूपी के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध मौत

News State Bureau  |   Updated On : April 16, 2019 07:25 PM
रोहित शेखर अपने पिता के साथ

रोहित शेखर अपने पिता के साथ

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिवंगत नेता एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. हालांकि शुरुआती रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई. बताया जा रहा है कि रोहित की तबियत बिगड़ने के बाद उनकी मां और पत्नी उन्हें अस्पताल लेकर गईं थी. उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उन्होंने आखिरी सांस ली. खासबात यह है कि एनडी तिवारी के बेटे शेखर तिवारी को अपने पिता से अपने संबंध को साबित करने के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी दी और डीएनए टेस्ट के बाद कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि रोहति शेखर पूर्व सीएम रह चुके एनडी तिवारी के ही बेटे हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही लंबी बिमारी के बाद एनडी तिवारी की भी मौत हो गई थी. 

गौरतलब है कि बीते साल ही अप्रैल में ही रोहित की सगाई मध्य प्रदेश की अपूर्व शुक्ला से हुई थी और मई महीने में अपूर्वा से उनकी शादी हुई थी. उनकी शादी को अभी एक साल भी नहीं हुए थे. रोहित सगाई के बाद उस वक्त दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती रहे एनडी तिवारी से मिलने गए थे.

रोहित की मां डॉ उज्जवला तिवाही और अपूर्वा के माता-पिता भी अस्पताल गए थे. रोहित ने साल 2017 में बीजेपी की सदस्यता ली थी जबकि उनकी पत्नी अपूर्वा जो इंदौर से है वो सुप्रीम कोर्ट में वकील के तौर पर प्रैक्टिस कर रही थी.

First Published: Tuesday, April 16, 2019 06:45 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Rohit Shekhar Tiwari, Rohit Shekhar Death,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो