रॉबर्ट वाड्रा नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती, प्रियंका गांधी रातभर रहीं मौजूद

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 22, 2019 10:02:47 AM
रॉबर्ट वाड्रा अस्पताल में भर्ती

रॉबर्ट वाड्रा अस्पताल में भर्ती (Photo Credit : फोटो- News State )

नई दिल्ली:  

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा इलाज के लिए नोएडा स्थित मेट्रो अस्पताल में भर्ती हुए हैं. वह सोमवार को मेट्रो अस्पताल पहुंचे थे जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर लिया. जानकरी के मुताबिक उन्हें पीठ और पेट दर्द की परेशानी है. उन्हें नोएडा के सेक्टर-11 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

यह भी पढ़ें: असम सरकार का बड़ा फैसला, 2 से ज्यादा बच्चे वाले लोगों को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

प्रियंका गांधी भी मिलने पहुंची

बताया जा रहा है कि जैसे ही प्रियंका गांधी को रॉबर्ट वाड्रा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिली वह भी तुरंत मेट्रो अस्पतला पहुंच गई. इसके बाद रॉबर्ट वाड्रा से मिलने के बाद वह वहां से निकल गई हालांकि वह 10:30 बजे फिर से वो वापस हॉस्पिटल पहुंच गईं और पूरी रात रॉबर्ट वाड्रा के साथ रहीं.

यह भी पढ़ें: Poll of Exit Polls: हरियाणा में फिर बन रही है BJP की सरकार, कांग्रेस नहीं दूर-दूर तक

जानाकरी के मुताबिक मेट्रो अस्पताल में सीनियर आर्थोपेडिक सर्जन रॉबर्ट वाड्रा का इलाज कर रहे हैं. पूरे हॉस्पिटल को एसपीजी की टीम ने घेरे में लिया हुआ है. बता दें, रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग ऍर जमीन घोटाला मामलों में जांच का सामना कर रहे हैं. इन मामलों में प्रवर्तन निदेशालय कई बार रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ भी कर चुकी है. लंदन के 12 ब्रायनस्टन स्क्वायर में करीब 17 करोड़ रुपये की संपत्ति खरीदने के मामले में रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं. मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम के तहत इस मामले की जांच की जा रही है.

First Published: Oct 22, 2019 07:54:17 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो