BREAKING NEWS
  • यूपी उपचुनावः रामपुर में पकड़े गए 7 फर्जी एजेंट, समाजवादी पार्टी के लिए कर रहे थे काम- Read More »
  • यूपी: सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज- Read More »

बुलंदशहर में भीषण हादसा, 7 लोगों को बस ने कुचला, सभी की मौके पर मौत

डालचंद  |   Updated On : October 11, 2019 12:43:39 PM
सड़क हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोग।

सड़क हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोग। (Photo Credit : News State )

बुलंदशहर:  

बुलंदशहर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे में एक बस ने 7 लोगों को कुचल दिया. इन सभी की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में 3 बच्चे और 4 महिलाएं शामिल हैं. मामला बुलंदशहर के नरौरा का है. जहां सड़क किनारे सो रही महिला और बच्चों को तेज़ रफ़्तार बस ने कुचल दिया.

इस सड़क हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में 4 महिलाएं और तीन मासूम बच्चों की जान चली गई. गंगा स्नान के लिए हाथरस से नारौरा घाट आए थे श्रद्धालु. बस सड़क किनारे लगाने के बाद बच्चों के साथ सड़क किनारे सो रहीं थी महिलाएं. दूसरी बस ने 4 महिला और 3 मासूम बच्चों को कुचला. मौके पर हुई मौत. बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार. सीओ डिबाई समेत भारी पुलिसबल मौके पर.

मुआवजे की घोषणा

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के नरौरा में हुए सड़क हादसे में हुई मुआवजे की घोषणा हुई है. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रत्येक मृतक परिवार के परिजन को दो लाख रुपये की धन राशि दिए जाने की घोषणा की है. जिलाधिकारी बुलन्दशहर रविंद्र कुमार ने सीएम द्वारा मुआवजा दिए जाने की जानकारी दी. कुल सात मृतकों के परिजनों को अलग-अलग 14 लाख रुपये की धनराशि मुआवजे में जाएगी. बुलंदशहर जिला प्रशासन ने मृतक के दाह संस्कार के लिए 10-10 हजार रुपए की घोषणा की है.

First Published: Oct 11, 2019 06:32:50 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो