logo-image

देश की जनता पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएगीः रीता बहुगुणा जोशी

योगी सरकार में मंत्री और इलाहाबाद सीट से बीजेपी प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी ने छठे चरण का चूनाव सम्पन्न हो जाने के बाद न्यूज़ स्टेट से खास बात की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में 2014 के चुनावों से ज्यादा लोकप्रिय नेता बने हैं, एक तरफ जहां वो विपक्ष में खौफ पैदा कर रहे हैं तो वहीं उनके नेतृत्व में एक बार फिर जातियों के बांध टूटे हैं.

Updated on: 12 May 2019, 11:54 PM

highlights

  • कांग्रेस को बताया दंगों के प्रति संवेदनहीन
  • 14 के बाद चुनाव प्रचार में उतरेंगी

प्रयागराज:

योगी सरकार में मंत्री और इलाहाबाद सीट से बीजेपी प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी ने छठे चरण का चूनाव सम्पन्न हो जाने के बाद न्यूज़ स्टेट से खास बात की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में 2014 के चुनावों से ज्यादा लोकप्रिय नेता बने हैं, एक तरफ जहां वो विपक्ष में खौफ पैदा कर रहे हैं तो वहीं उनके नेतृत्व में एक बार फिर जातियों के बांध टूटे हैं. पिछले चुनाव में एक अंदरूनी लहर थी और इस चुनाव में मोदी जी के पक्ष में सतही लहर है. उन्होंने कहा कि, मेरा अनुभव कहता है जनता ने मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने का मन बना लिया है. केंद्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

इलाहाबाद सीट पर हुए चुनाव पर उन्होंने कहा कि गठबंधन ने उनके खिलाफ जातीय समीकरण देखकर प्रत्याशी उतारा तो दूसरी ओर कांग्रेस ने पहले बीजेपी में रहे योगेश शुक्ला को वोट काटने के लिए मैदान में उतारा है. लेकिन उनको मुहं की खानी पड़ेगी क्योंकि लोग मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं.

सैम पित्रोदा के 84 के दंगों पर "हुआ तो हुआ" वाले बयान पर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि सैम पित्रोदा ने ऐसा संवेदनहीन बयान दिया है जो घाव पर नमक छिड़कने जैसा है. कांग्रेस पार्टी का दंगो को लेकर यही नज़रिया रहा है. 84 के दंगों में जिनका नाम आया, कांग्रेस ने उनको हाशिये पर नही रखा, महत्वपूर्ण पद दिए.

ज्यादा प्रदा और आतिशी प्रकरण पर रीता जोशी ने कहा कि ज्यादा प्रदा के खिलाफ जो बोला गया वो बहुत निंदनीय है, ऐसे लोगों को राजनीति में नहीं होना चाहिए.आतिशी का प्रकरण झूठा है, गंभीर ऐसा नहीं कर सकते, पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. और दोषी को सजा मिलनी चहिये, आतिशी जी अच्छी महिला है और उनके खिलाफ जिसने भी ये किया उसे खिलाफ करवाई जरूरी है. रीता जोशी इलाहाबाद का चुनाव निपटा कर सांतवे चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रयागराज से 14 को रवाना होंगी.