logo-image

वर्दी के नशे में चूर दरोगा ने रिटायर्ड फौजी को मारा थप्पड़, VIDEO में देखें उसके बाद क्या हुआ

मऊ (Mau) में शहर कोतवाली के सारहू पुलिस चौकी पर बृहस्पतिवार की शाम चौकी प्रभारी और एक रिटार्ड फौजी के बीच मारपीट हुई.

Updated on: 18 Oct 2019, 08:34 AM

मऊ:

मऊ (Mau) में शहर कोतवाली के सारहू पुलिस चौकी पर बृहस्पतिवार की शाम चौकी प्रभारी और एक रिटार्ड फौजी के बीच मारपीट हुई. पहले दरोगा ने फौजी से बदतमीजी से बात की और एक थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद फौजी ने एक के बाद एक कई थप्पड़ दरोगा को जड़ दिए. लोगों ने बीच-बचाव करके मामला शांत कराया. अधिकारियों तक मामला पहुंचा है. जिसके बाद हड़कंप मच गया. फौजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दरोगा के खिलाफ जांच शुरु कर दी गई है.

यह भी पढ़ें- फौजी ने होटल में युवती से किया गंदा काम, अब कर रहा शादी से इंकार

बताया जा रहा है कि सूबेदार मेजर के पद से रिटार्यड फौजी भीमराम का बेटा राहुल बृहस्पतिवार की दोपहर को अपनी मां के साथ अली बिल्डिंग में करवाचौथ का सामान खरीदने के लिए गया था. बाइक खड़ी करके मां बेटे एक दुकान से सामान खरीद रहे थे. इसी बीच सारहू पुलिस चौकी प्रभारी दरोगा दलसिंगार सिंह वहां पहुंचे और बाइक को सीज करके चौकी भिजवा दिया.

यह भी पढ़ें- UP: एक गांव ऐसा भी जहां महिलाएं नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत, जानिए क्या है वजह

राहुल जब वहां पहुंचा तो पता चला कि बाइक को पुलिस वाले उठा ले गए हैं. इसके बाद वह चौकी पहुंचा. आरोप है कि दरोगा ने राहुल से बदतमीजी की. जिसके बाद राहुल के पिता भीमराम भी चौकी पर पहुंच गए. फौजी ने दरोगा से कहा कि गाड़ी छोड़ दो. जिसके बाद कहासुनी हो गई. देखते ही देखते दोनों में बहस होने लगी.

यह भी पढ़ें- अमित शाह बोले- फिर से लिखा जाना चाहिए देश का इतिहास, कब तक अंग्रेजों को कोसते रहेंगे

इसी बहस में दरोगा ने पहले फौजी को थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ पड़ते ही फौजी ने भी जवाबी हमला किया और दरोगा को कई थप्पड़ मारे. फौजी के थप्पड़ों की बरसात दरोगा सहन नहीं कर सका और पीछे हट गया. बीच-बचाव करके लोगों ने दोनों को शांत कराया. दरोगा ने इस बात की सूचना वायरलेस पर दी. एसपी ने पूरे मामले की जानकारी ली है.