logo-image

रवि किशन की ये फोटो हो रही है वायरल, सच्चाई जानकर आप भी करेंगे तारीफ

गोरखपुर से बीजेपी के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सितारे रविकिशन की कुछ तस्वीरें शुक्रवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं. इस तस्वीर में रविकिश स्कूली बच्चों के साथ बारिश में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 02 Aug 2019, 06:38 PM

नई दिल्ली:

गोरखपुर से बीजेपी के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सितारे रविकिशन की कुछ तस्वीरें शुक्रवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं. इस तस्वीर में रविकिश स्कूली बच्चों के साथ बारिश में नजर आ रहे हैं. राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में शुक्रवार को भारी बारिश हुई. इसी बीच रविकिशन संसद की ओर जा रहे थे.

यह भी पढ़ें- Exclusive: लगातार CCTV कैमरे से रखी जा रही थी रेप पीड़िता पर नजर

तभी उन्हें एक स्कूल की गाड़ी दिखी जो बच्चों से भरी थी और दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. छोटे-छोटे बच्चे बारिश में भीग रहे थे. जब रविकिशन ने यह देखा तो वह अपनी गाड़ी से उतर कर बच्चों की मदद करने लगे. बाद में रविकिशन ने पूरी बात को ट्विटर पर साझा किया.

रवि किशन ने अपने ट्वीट में लिखा कि ''आज घर से संसद के लिए जा रहा था रास्ते में बच्चों की चीख-पुकार सुनाई दी बाहर देखा तो स्कूल के मासूम बच्चो का स्कूल वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था, जिसको देखकर अपने आप को रोक नहीं सका और तड़के बच्चों के सहयोग में लगकर उनको सुरक्षित स्थान पर लाया बच्चे सब सेफ़ घर पहुँच गए''

यह भी पढ़ें- वाराणसी में खुला पानी बैंक, खाता खुलवाने के लिए ये है शर्त 

आपको बता दें कि रविकिशन शुक्ला गोरखपुर से बीजेपी के सांसद हैं. वह भोजपुरी, बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं. 2014 में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर योगी आदित्यनाथ के सामने चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गए थे. लेकिन इस बार वह बीजेपी के टिकट पर सांसद बनकर लोकसभा पहुंचे हैं.