logo-image

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ये क्या बोल गए रविकिशन, आप भी जानिए...

उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद व भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रविकिशन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर शनिवार को निशाना साधा.

Updated on: 13 Jul 2019, 06:50 PM

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद व भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रविकिशन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर शनिवार को निशाना साधा और कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राजनीति को सीरियस तरीके से नहीं ले रहे हैं, और यदि इसी तरह चलता रहा तो एक दिन कांग्रेस पार्टी समाप्त हो जाएगी.

यह भी पढ़ें- घरेलु झगड़े से तंग आकर युवती ने की खुदकुशी, पहले हाथ की नस काटी और फिर...

रविकिशन ने कहा कि कांग्रेस ने 60 सालों तक गरीबों का शोषण किया है. उन्होंने कहा कि "राहुल गांधी राजनीति में सीरियस नहीं हैं. जबकि राजनीति एक सीरियस चीज है. ऐसे ही कुछ भी बोलते रहे तो एक दिन कांग्रेस पार्टी खत्म हो जाएगी. अब तो कांग्रेस के लोग संसद भी नहीं आते हैं. जबकि मैं शूटिंग छोड़कर संसद आता हूं."

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में सहपाठियों से परेशान दलित छात्र ने आत्महत्या की

कर्नाटक के सियासी हालात पर सांसद रविकिशन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित होकर वहां के विधायक भाजपा में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर महादेव की कृपा रही तो भोजपुरी भाषा को हम लोग आठवीं अनुसूची में शामिल करा लेंगे. उन्होंने कहा कि आज भोजपुरी भाषा पूरी दुनिया में बोली जाती है.