logo-image

गाजियाबाद में हुक्का बार पर छापेमारी, 19 गिरफ्तार

गाजियाबाद में अवैध तरीके से चल रहे हुक्का बार पर पुलिस ने मंगलवार देर शाम छापेमारी की. इस दौरान इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में 2 हुक्का बार पर छापेमारी के दौरान 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

Updated on: 27 Nov 2019, 02:35 PM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में अवैध तरीके से चल रहे हुक्का बार पर पुलिस ने मंगलवार देर शाम छापेमारी की. इस दौरान इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में 2 हुक्का बार पर छापेमारी के दौरान 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इनमें हुक्का बार संचालक भी शामिल हैं. जबकि मौके से 29 हुक्का सामग्री बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ : भूपेश सरकार किसानों से धान खरीदने के लिए लाएगी नई योजना

जानकारी के मुताबिक इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के आदित्य मॉल में और लक्की प्लाजा में एक हुक्का बार चल रहा था. संयुक्त टीम ने छापेमारी की. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने इस संबंध में बताया कि जिले में अवैध रूप से काम करने वाले सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि दो बार से 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें- इस्लामिक आतंकी समूह के 7 सदस्यों को बांग्लादेश में सजा-ए-मौत, हमले में भारतीय भी मारा गया था 

इस कार्रवाई को अंजाम देने वाली टीम में एडीएम सिटी और एसडीएम भी थे. पकड़े गए इन सभी आरोपियों में ज्यादातर छात्र हैं. गौरतलब है कि पुलिस और प्रशासन की सख्ती के बावजूद नई पीढ़ी को नशे के दलदल में धकेलने वाले हुक्का बार अवैध रूप से संचालित हो रहे हैं. गाजियाबाद के मॉलों में पूर्व में भी अवैध रूप से हुक्काबारों के संचालन की खबरें मिलती रही हैं.