अपने खराब हेलीकॉप्टर को खुद ही सुधारने लगे राहुल गांधी, शेयर की फोटो

IANS  |   Updated On : May 11, 2019 10:23:45 PM
राहुल ने यही फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाली है।

राहुल ने यही फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाली है। (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  इंस्टाग्राम पर राहुल ने पोस्ट की तस्वीर
  •  हिमाचल में खराब हुआ था हेलीकॉप्टर

लखनऊ:  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्हें एक हेलीकॉप्टर को ठीक करते देखा जा सकता है. खबरों के अनुसार, राहुल शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में प्रचार करने गए थे. उसी दौरान हेलीकॉप्टर में खराबी आ गई थी. राहुल ने दूसरों को हेलीकॉप्टर ठीक करते देखते हुए खड़े रहने से बेहतर उनकी मदद करना सही समझा. तस्वीर में उन्हें दूसरे लोगों के साथ चॉपर को ठीक करते देखा जा सकता है.

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट करते हुए कहा, "अच्छे टीम वर्क का मतलब है काम के लिए सभी हाथ! आज (शुक्रवार को) ऊना, हिमाचल प्रदेश में हमारे हेलीकॉप्टर में एक गड़बड़ी थी, जिसे हमने साथ मिलकर तुरंत ठीक कर दिया. शुक्र है, कुछ भी गंभीर नहीं था." उन्होंने यह भी कहा कि कुछ तकनीकी खराबी के कारण चॉपर ठप पड़ गया, फिर भी 'टीम वर्क' से समस्या जल्द हल हो गई.

राहुल की यह तस्वीर उनके दिवंगत पिता राजीव गांधी की याद दिलाती है जो एक योग्य पायलट थे और राजनीति में आने व प्रधानमंत्री बनने के बाद भी विमानों के क्षेत्र में गहरी रुचि रखते थे. लिट्टे के आत्मघाती हमले में शहीद हुए राजीव गांधी इस चुनावी दंगल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निशाने पर हैं.

भाजपा के स्टार प्रचारक ने उन्हें 'भ्रष्टाचारी नंबर 1' कहा है, जबकि बाफोर्स सौदा मामले में पहले उच्च न्यायालय, फिर सर्वोच्च न्यायालय से उन्हें क्लीनचिट मिल चुका है. हाल ही में राजनीति में उतरीं राजीव की बेटी प्रियंका गांधी ने अपने पिता पर उंगली उठाए जाने को शहीद का अपमान करार दिया है.

First Published: May 11, 2019 10:21:49 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो