logo-image

जमातियों को गोली मारने की बात कहने वाली पूजा शकुन पांडे पति के साथ गिरफ्तार, भेजा जेल

मुकदमा चौकी प्रभारी महेश सिंह ओर से गांधीपार्क थाने में दर्ज कराया गया था. उनका यह वीडियो ज्यादा वायरल होने के कारण उन पर कार्रवाई की गई है.

Updated on: 08 Apr 2020, 08:58 AM

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. पूजा शकुन पांडे को मंगलवार को मरकज तबलीगी जमातियों को गोली मार देने जैसा विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने जानकारी दी कि पुलिस ने उनके खिलाफ भड़काऊ बयान देने व माहौल में वैमनस्यता पैदा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. यह मुकदमा चौकी प्रभारी महेश सिंह ओर से गांधीपार्क थाने में दर्ज कराया गया था. उनका यह वीडियो ज्यादा वायरल होने के कारण उन पर कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 8 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज, पढ़ें न्यूज स्टेट पर

पूजा शकुन का वीडियो वायरल

दरअसल, पूजा शकुन पांडेय ने पिछले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर तबलीगी जमातियों पर कोरोना महामारी को देश में फैलाने का आरोप लगाते हुए उन्हें सीधे गोली मार देने की मांग की थी. इसे लेकर उन्होंने मीडिया को भी बयान दिया था. उनका यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो गया था. इसके बाद उन पर मुकदमा दर्ज हुआ था. उसी सिलसिले में उनकी गिरफ्तारी की गई है. पिछले साल जनवरी में पूजा शकुन ने महात्मा गांधी की तस्वीर को गोली मारी थी. उस अपराध पर भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था और उन्हें जेल जाना पड़ा था. 

पूजा शकुन पांडेय ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर भी अपनी मांग दोहराई

पूजा शकुन पांडे ने बयान में कहा था कि निजामुद्दीन मरकज से निकल कर देश के अलग-अलग राज्यों में गए तबलीगी जमात के लोगों ने महामारी को देश में फैलाने का काम किया है. इनको देखते ही गोली मारने का आदेश दिया जाए. यही नहीं बड़बोली पूजा शकुन पांडेय ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर भी अपनी मांग दोहराई थी. अलीगढ़ पुलिस ने वायरल विडियो पर संज्ञान लेते हुए कई धाराओं में मुकदमाा दर्ज किया था. एसपी सिटी अभिषेक ने बताया कि अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय ओर उनके पति अशोक पांडेय ने विवादित बयान दिया था. दोनों के खिलाफ थाना गांधीपार्क में रिपोर्ट दर्ज की गई थी. मंगलवार को पुलिस टीम ने गांधीपार्क क्षेत्र के बी दास कंपाउंड से पूजा और उनके पति अशोक पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है.