उन्नाव रेप पीड़िता को जिंदा जलाने पर प्रियंका गांधी वाड्रा का फूटा गुस्सा, कहा 'CM झूठ बोल रहे हैं'

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 05, 2019 11:10:49 AM
प्रियंका वाड्रा गांधी।

प्रियंका वाड्रा गांधी। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में एक रेप पीड़िता को जमानत पर छूटे आरोपियों द्वारा जिंदा जलाने के बाद इलाके में आक्रोश है. पीड़िता का शरीर 90 प्रतिशत तक जल गया है. इस खबर पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि 'कल देश के गृह मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने साफ-साफ झूठ बोला कि यूपी की क़ानून व्यवस्था अच्छी हो चुकी. हर रोज ऐसी घटनाओं को देखकर मन में रोष होता है. भाजपा नेताओं को भी अब फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए.'

यह भी पढ़ें- 'अंखियां मिलाऊं, कभी अंखियां चुराऊं' में माधुरी दीक्षित ने दिखाया अपना सफर, देखें जबरदस्त VIDEO

मामला उन्नाव (Unnao) के बिहार थाना क्षेत्र का है. जहां कुछ दिन पहले ही एक युवती ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया था. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. जानकारी के मुताबिक इसी मामले की पैरवी के लिए युवती रायबरेली जा रही थी. सुबह चार बजे के करीब पीड़िता के घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर गांव के बाहर खेत में दोनों आरोपी और उसके तीन साथियों ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी.

यह भी पढ़ें- शाहिद कपूर की 'जर्सी' से जुड़े उनके पिता पंकज कपूर, फिल्म में निभाएंगे ये दमदार रोल

इस मामले की जैसे ही सूचना मिली पूरे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही डीएम और एसपी अस्पताल पहुंचे. पीड़िता 90 प्रतिशत तक जल गई थी. यहां पीड़िता की हालत गंभीर देख कर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में दोनों आरोपियों का नाम लिया.

यह भी पढ़ें- उन्नाव में जमानत पर छूटे आरोपियों ने रेप पीड़िता को जिंदा जलाया

मामले में पुलिस के कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों में एक रेप का भी आरोपी है. सीएम ऑफिस ने कहा है कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ताबड़तोड़ दबिश दे रही है. एडीजी लखनऊ जोन और आईजी कमिश्नर मौके पर ट्रामा सेंटर पहुंचे हैं. डीएम-एसपी इस मामले की जांच में स्वयं जुटे हैं. अगर पुलिसकर्मी दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी.

First Published: Dec 05, 2019 11:09:59 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो