logo-image

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ भंग पर बोलीं प्रियंका, BJP छात्रों की आवाज से डरती है

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ को भंग किए जाने के मामले में प्रियंका वाड्रा गांधी मैदान में उतर गई हैं. इस मामले को लेकर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा.

Updated on: 16 Jul 2019, 10:17 AM

नई दिल्ली:

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ को भंग किए जाने के मामले में प्रियंका वाड्रा गांधी मैदान में उतर गई हैं. इस मामले को लेकर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा. प्रियंका वाड्रा गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ को भंग करने के खिलाफ आवाज उठाने पर NSUI से छात्रसंघ उपाध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रशासन ने निलंबित करके ब्लैक लिस्टेड कर दिया है. भाजपा सरकार तो खुद चुनकर आयी है. मगर छात्रों के चुनाव और उनकी आवाज से इतना डरती क्यों है? यह तानाशाही नहीं तो क्या है?

कुछ दिन पहले भी कांग्रेस महासचिव ने यूपी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. बिजली विभाग के एक जूनियर इंजीनियर द्वारा प्रताड़ित करने पर एक व्यक्ति ने बिजनौर कलेक्ट्रेट कैंप कार्यालय में आत्महत्या कर ली थी. प्रियंका ने कानून व्यवस्था पर भी ट्वीट करके कई बार सवाल उठाए हैं. जिस पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने जवाब दिया था कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर बनी है.