BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

प्रियंका गांधी की रायबरेली में होने वाली कार्यशाला टली, ये रहा मुख्य कारण

आईएएनएस  |   Updated On : October 13, 2019 04:25:04 PM
प्रियंका गांधी की रायबरेली में होने वाली कार्यशाला टली, ये रहा मुख्य क

प्रियंका गांधी की रायबरेली में होने वाली कार्यशाला टली, ये रहा मुख्य क (Photo Credit : IANS )

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का बहुप्रचारित तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर टल गया है. शिविर सोमवार से शुरू होने वाला था. सूत्रों के मुताबिक, पार्टी नेताओं को कार्यक्रम में बदलाव की सूचना दे दी गई है. 21 अक्टूबर को 11 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर ऐसा किया गया है. इस प्रशिक्षण शिविर को 2022 के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी के कार्यक्रम से नई कमेटी के सदस्यों को परिचय कराने के लिए डिजाइन किया गया था.

यह भी पढ़ेंः हिंदुस्तान में ऐसी है मुसलमानों की स्थिति, मोहन भागवत के बयान पर बोले मोहसिन रजा

अब यह प्रशिक्षण शिविर संभवत: 22 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा, हालांकि नई तारीख की पुष्टि होना अभी बाकी है. कार्यशाला के दौरान कांग्रेस प्रशिक्षण सेल और सोशल मीडिया सेल के प्रमुखों को इसमें शामिल होने वालों को संबोधित करने और उनके प्रश्नों का उत्तर देने के लिए कहा गया है. शिविर के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के भी रायबरेली का दौरा करने और पार्टी के नए सदस्यों से मिलने की संभावना है.

यह भी पढ़ेंः शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड की संपत्तियों की होगी सीबीआई जांच, यूपी सरकार ने की सिफारिश

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में नई कांग्रेस टीम में नए लोग शामिल हैं और उन्हें पार्टी की विचारधारा और कामकाज से परिचित होना चाहिए. वरिष्ठ नेताओं को उन्हें सिखाना है कि वे राजनीतिक परिस्थितियों से कैसे निपटें. पार्टी के नेता ने कहा कि पार्टी के नेता ऐसे समय में कार्यशाला में लगे हुए हैं, जब उन्हें कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करना चाहिए. कार्यशाला उप-चुनाव के बाद आयोजित की जा सकती थी. जाहिर तौर पर चुनाव में पार्टी की जीत की संभावनाओं पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने वाला है.

First Published: Oct 13, 2019 04:25:04 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो