logo-image

उन्नाव रेप के मामले में प्रियंका वाड्रा गांधी का बीजेपी पर निशाना, पूछी यह बातें...

उन्नाव रेप केस एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इसके साथ ही बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भी चर्चा में आ गए हैं. इस मामले में प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कई सवाल पूछे हैं.

Updated on: 29 Jul 2019, 12:51 PM

highlights

  • प्रियंका ने पूछा अभी तक विधायक को पार्टी से क्यों नहीं निकाला
  • सीबीआई की जांच कहां तक पहुंची यह भी प्रियंका ने पूछा
  • पीड़िता और परिजनों की सुरक्षा को लेकर उठाए सरकार पर सवाल

नई दिल्ली:

उन्नाव रेप केस एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इसके साथ ही बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भी चर्चा में आ गए हैं. कुलदीप सिंह सेंगर पर उन्नाव रेप पीड़िता की मां ने एक्सीडेंट करवा कर हत्या करवाने का आरोप लगाया है. पीड़िता की मां ने कहा है कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर लगातार हत्या करवाने की धमकी देता था.

यह भी पढ़ें- 'योगी को मुख्यमंत्री क्यों बनाया गया' अमित शाह ने बताई ये वजह

उसके गुर्गे हर तरफ फैले हुए हैं जो लगातार डर का माहौल बना रहे हैं. उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट के बाद लगातार उत्तर प्रदेश की सियासत गरमा गई है. कांग्रेस माहासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके बिजेपी पर निशाना साधा है. इस ट्वीट में उन्होंने इस बात को लेकर भी निशाना साधा कि आखिर क्यों एक रेप के आरोपी को बीजेपी ने अभी पार्टी से नहीं निकाला है.

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप पीड़िता की मां बोली- हत्या करवाने की धमकी देता था विधायक कुलदीप सेंगर 

प्रियंका वाड्रा गांधी ने लिखा उन्नाव बलात्कार पीड़िता के साथ सड़कदुर्घटना का हादसा चौंकाने वाला है. इस केस में चल रही CBI जाँच कहाँ तक पहुँची? आरोपी विधायक अभी तक भाजपा में क्यों हैं? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में ढिलाई क्यों? इन सवालों के जवाब बिना क्या बीजेपी सरकार से न्याय की कोई उम्मीद की जा सकती है?

फिलहाल कुलदीप सेंगर इस समय जेल में बंद है लेकिन पीड़िता की मां का कहना है कि कुलदीप सेंगर लगातार अपना नेटवर्क जेल से चलाता है. आपको बता दें कि रविवार को रेप पीड़िता की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी वहीं पीड़िता समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 13 और मामलों में चार्जशीट दाखिल 

पीड़िता इस समय ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत से लड़ रही है. एक्सीडेंट और साजिश के बीच मामला उलझा हुआ है. लेकिन इस पर राजनीति शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी ने इस एक्सीडेंट की निंदा की है. सभी राजनीतिक दलों का प्रतिनिधि मंडल पीड़िता से मिल सकते हैं. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल आज पीड़िता से मुलाकात करेंगी.