उन्नाव रेप पीड़िता के परिजनों से प्रियंका गांधी वाड्रा ने की मुलाकात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 07, 2019 02:19:09 PM
पीड़िता के परिजनों से प्रियंका गांधी वाड्रा ने की मुलाकात।

पीड़िता के परिजनों से प्रियंका गांधी वाड्रा ने की मुलाकात। (Photo Credit : फाइल फोटो )

उन्नाव:  

उन्नाव रेप पीड़िता (unnao rape victim) शुक्रवार को जिंदगी की जंग हार गई. सफदरजंग अस्पताल (safdarjung hospital) में शुक्रवार रात 11: 40 बजे उसकी मौत हो गई. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए उन्नाव पहुंची. प्रियंका वाड्रा गांधी ने पीड़िता की माता से मुलाकात की. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu), पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) और जितिन प्रसाद भी मौजूद रहे.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने बताया कि परिजनों के मुताबिक उन्हें पिछले साल से प्रताड़ित किया जा रहा है. पीड़िता के पिता को आरोपियों ने घर में घुस कर पीटा है. पीड़िता की भाभी की छोटी बेटी को भी आरोपियों ने स्कूल से नाम कटवाने को लेकर डराया धमकाया. तुम स्कूल जाने की हिम्मत न करो. जून में आरोपियों ने पीड़िता की खेती जला दी. उसके बाद भी जब ये लोग नहीं माने तो पीड़िता को मार डाला. पीड़िता की मां ने मांग की है कि दोषियों पर कार्रवाई की जाए.

11.40 पर ली आखिरी सांस

सफदरजंग अस्पताल (safdarjung hospital) में शुक्रवार रात 11: 40 बजे उसकी मौत हो गई. अस्पताल के बर्न और प्लास्टिक सर्जरी विभाग के एचओडी डॉ. शलभ कुमार ने पीड़िता के निधन की पुष्टि की. उन्‍होंने बताया, रात करीब 11:10 बजे पीड़िता के हृदय ने काम करना बंद कर दिया. उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और 11:40 बजे उसका निधन हो गया.

सफदरजंग अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर सुनील गुप्ता ने बताया, पीड़िता का पूरा शरीर बुरी तरह से जला हुआ था. 90 प्रतिशत से भी ज्यादा जल चुकी यूपी की 'निर्भया' गुरुवार रात 9 बजे तक होश में थी. अस्‍पताल के सूत्रों के अनुसार, होश में रहने के दौरान उन्‍नाव रेप पीड़िता बोलती रही, मुझे जलाने वालों को छोड़ना मत. फिर नींद में चली गई. इस तरह एक और निर्भया की मौत हो गई.

First Published: Dec 07, 2019 01:23:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो