logo-image

इस खास वजह से अब लखनऊ में घर तलाश रही हैं प्रियंका गांधी

आमतौर पर प्रियंका या गांधी परिवार के अन्य सदस्य बरेली में ठहरते हैं, लेकिन अब लखनऊ में घर होने से गांधी परविार और पार्टी नेता दोनों को सहुलियत होगी.

Updated on: 09 Oct 2019, 08:21 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्र को उत्तर प्रदेश में घर की तलाश है. दरअसल फिलहाल कांग्रेस के कुछ नेता पार्टी लाइन से अलग राह पकड़ कर चल रहे हैं. प्रियंका गांधी इस बात को लेकर चिंता में आ गई हैं और सभी नेताओं को एक जुट करना चाहती है ताकि 2022 के विधानसभा चुनावों में कोई परेशानी न हो. इसके लिए प्रियंका गांधी ज्यादा से ज्यादा समय उत्तर प्रदेश में बिताना चाहती हैं. यही वजह है कि अब प्रियंका गांधी लखनऊ में घर तलाश कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: घर की तलाश हुई खत्म, लखनऊ में अब यहां रहेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमतौर पर प्रियंका या गांधी परिवार के अन्य सदस्य बरेली में ठहरते हैं, लेकिन अब लखनऊ में घर होने से गांधी परविार और पार्टी नेता दोनों को सहुलियत होगी.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में विहिप बनाएगा 'धर्म रक्षक सेना', मंदिर निर्माण के लिए लोगों को इकट्ठा करेगा

नए लोगों को किया जाएगा पार्टी में शामिल

खबरों के मुताबिक प्रियंका गांधी दूसरे पार्टी के लोगों के बजाए अब नए लोगों को कांग्रेस में शामिल करने पर फोकस करेंगी. इसके पीछ ये वजह बताई जा रही है कि वह ऐसे लोगों को मौका देना चाहती हैं जो खुद स्वार्थ के लिए नहीं बल्कि विचारधारा के स्तर पार्टी में शामिल होना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: युवती से दुष्कर्म के बाद आगरा का शेल्टर होम सील, अभी भी चल रहे 6 अवैध शेल्टर होम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पार्टी लाइन से अलग राह पकड़ने वालों के खिलाफ भी प्रियंका गांधी ने सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए हैं. वहीं बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी के कहने पर ही अदिति सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. दरअसल या. अदिति सिंह ने 2 अक्टूबर को कांग्रेस के विधानसभा बहिष्कार के बावजूद सदन में बढ़चढ़ कर लिया था हिस्सा और सीएम योगी आदित्यनाथ के कामों की तारीफ की थी