logo-image

सुहागरात का VIDEO बना डाला पति ने, फिर दुल्‍हन ने किया ऐसा काम कि...

मामला बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र का है. पीड़ित महिला ने बताया कि निकाह के बाद पहली रात ही शौहर ने निजी पलों की वीडियो बना ली.

Updated on: 09 Jul 2019, 09:08 AM

बरेली:

शादी के बाद ससुराल आई दुल्‍हन की पहली रात ही पति ने ऐसा काम किया कि मामला थाने पहुंच गया. पहली रात में ही सुहागरात का वीडियो बनाने लगा. दुल्‍हन ने एतराज जताया तो पति ने वीडियो डिलीट करने का वादा किया, लेकिन उसने मोबाइल में ही सेव कर लिया. इसके बाद पति हर दिन वीडियो बनाने लगा. बीवी जब-जब ऐतराज जताती शौहर VIDEO वायरल करने की धमकी देता.

मामला बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र का है. पीड़ित महिला ने बताया कि निकाह के बाद पहली रात ही शौहर ने निजी पलों की वीडियो बना ली. दूसरे दिन जब उसने फिर वही हरकत की तो उसने विरोध किया. इस पर शौहर ने सुहागरात की वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली. उस रात उसने जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाया और उसकी वीडियो भी बनाई. वह जब मायके वालों से शिकायत की बात कही तो शौहर वीडियो सोशल साइट में डालने की धमकी देने लगा.

यह भी पढ़ेंः लाइफ स्टाइल: करियर की अंधी दौड़ से बढ़ रही शादियों की उम्र, लेट शादी के ये हैं नुकसान

पीड़िता का आरोप है कि उसने ससुरालियों को इसके बारे में बताया लेकिन उन्होंने उसे ही धमकी देने लगे. परिजनों को पूरी घटना बताने की बात कही तो पति समेत ससुरालियों ने उसके भाई की हत्या की धमकी दी और घर से निकाल दिया. बाद में शौहर माफी मांग कर उसे वापस ले आया. उसके बाद भी वही हरकतें करता रहा, विरोध पर उसे 30 जून को पीटकर निकाल दिया. पीड़िता ने बारादरी थाने ने पति व ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ेंः सिर्फ इतनी सी बात पर ट्रक चालक ने साथी चालक की जीभ काट दी

वहीं इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने बताया कि शादीशुदा महिला को भी निजता का अधिकार है. शौहर भी उसकी निजता भंग नहीं कर सकता. शौहर के खिलाफ कुकर्म के साथ आइटी एक्ट व धमकी देने का मुकदमा किया गया है.