BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

प्रिंसिपल के कमरे में छिपा था टीचर, उपद्रवियों ने उसे बाहर निकाल कर जमकर पीटा, देखें VIDEO

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 06, 2019 07:48:38 AM
अध्यापक को पीटते लोग।

अध्यापक को पीटते लोग। (Photo Credit : ANI )

प्रयागराज:  

प्रयागराज में एक अध्यापक की पिटाई का वी़डियो वायरल हो रहा है. सोरांव थाना क्षेत्र स्थित आदर्श जनता इंटर कॉलेज शास्त्री नगर बलकनपुर में मंगलवार को टीचर से नाराज छात्रों ने अपने दर्जनों साथियों के साथ कॉलेज में तोड़फोट की और टीचर की पिटाई की. अपनी जान बचाने के लिए टीचर प्रिंसिपल के कमरे में घुस गया. अंदर से दरवाजा व खिड़की बंद कर दी. लेकिन उपद्रवियों ने खिड़की दरवाजे तोड़कर टीचर को बाहर निकाल लिया और बेरहमी से उसकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी. पिटाई के बाद टीचर अचेत होकर गिर गया.

यह भी पढ़ें- दुश्‍मन मुल्‍क के जहरीली गैस छोड़ने से दिल्‍ली में हो रहा प्रदूषण, बीजेपी के इस नेता ने किया दावा

पुलिस के मुताबिक कॉलेज में बच्चों की स्वास्थ्य जांच करने के लिए कुछ लोग आए हुए थे. इसी बीच एक स्थानीय छात्र का वजन आदि क्लास में करवाया गया. छात्र जब बाहर निकलने लगा तो वह जाने अनजाने में एक लड़की के ऊपर गिर गया. इस पर स्कूल में तैनात टीचर शिव बाबू शुक्ला ने हस्तक्षेप किया.

आरोप है कि टीचर की इस बात से नाराज छात्र अपने गांव गया और वहां से अपने परिजनों समेत कई लोगों को बुला लाया. लोगों ने स्कूल में पहुंच कर हंगामा कर दिया. बवाल की भनक लगते ही टीचर प्रिंसिपल के कमरे में जाकर छिप गया. उपद्रवियों ने कमरे में घुस कर टीचर को निकाल लिया और जमकर पिटाई कर दी. लोग उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी हो सकती है.

First Published: Nov 06, 2019 07:47:30 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो