logo-image

प्रयागराज: निरंजनी अखाड़े के महंत आशीष गिरी ने गोली मारकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में निरंजनी अखाड़े के महंत आशीष गिरी ने अखाड़े के अंदर ही अपने कमरे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आशीष गिरी ने अखाड़े के अंदर ही अपने कमरे में गोली मारकर आत्म हत्या कर ली.

Updated on: 17 Nov 2019, 04:54 PM

प्रयागराज:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में निरंजनी अखाड़े के महंत आशीष गिरी ने अखाड़े के अंदर ही अपने कमरे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आशीष गिरी ने अखाड़े के अंदर ही अपने कमरे में गोली मारकर आत्म हत्या कर ली. आशीष गिरी के आत्म हत्या करने से संत समाज समेत प्रशासनिक अमला भी सकते में आ गया है. इस मामले की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस के साथ ही SSP और DIG भी मौके पर पहुंचे. वहीं, अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी भी मौके पर पहुंच गए.

यह भी पढ़ें- बच्ची को बेरहमी से पीट रही थी मां, बाप बना रहा वीडियो, दोनों गिरफ्तार

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, महंत आशीष गिरी लंबे समय से लीवर की बीमारी से पीड़ित थे. बताया जा रहा है कि इसके कारण से वह परेशान रहते थे. पुलिस का मानना है कि इसी वजह से महंत ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली.

यह भी पढ़ें- अयोध्या केस एक बार फिर राजीव धवन के कंधे पर, जानें कौन हैं ये 

मौके पर पहुंचे अधिकारियों और फॉरेंसिक की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. महंत आशीष गिरी की आत्महत्या से संत समाज में शोक की लहर दौड़ गई बहै. महंत आशीष गिरी अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरु के शिष्य हैं. वह अखाड़े के सचिव भी थे.

यह भी पढ़ें- गोटबाया राजपक्षे ने शुभकामनाओं के लिए प्रधानमंत्री मोदी को शुक्रिया कहा

पूरा मामले एक संत से जुड़ा होने के कारण प्रशासनिक अमले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. हर कोई महंत की आत्महत्या की खबर सुनकर हतप्रभ है. आखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि यह संत समाज के लिे एक दुख की घड़ी है.