BREAKING NEWS
  • Video: रैम्प वॉक करते हुए दिखाई दिए हार्दिक पांड्या, फैंस की हूटिंग से गूंज उठा पूरा ऑडिटोरियम- Read More »
  • पी चिदंबरम 26 अगस्त तक CBI रिमांड पर, रोज परिवार से होगी 30 मिनट की मुलाकात- Read More »
  • इन भ्रष्टाचारी नेताओं ने खाई जेल की रोटी, देखिए क्‍या हैं इनके काले कारनामें - Read More »

छठे चरण के मतदान में राजा भैया और प्रमोद तिवारी समेत 12 नेता नजरबंद

IANS  |   Updated On : May 12, 2019 04:08 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतापगढ़:  

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी को प्रतापगढ़ में रविवार को नजरबंद कर दिया गया. प्रतापगढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है. निर्दलीय विधायक राजा भैया और 12 अन्य को भी नजरबंद रखा गया है. प्रमोद तिवारी, राजा भैया और अन्य को सिर्फ अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए घर से बाहर जाने की इजाजत होगी.

प्रतापगढ़ में चुनाव के छठे चरण में मतदान हो रहा है और राजा भैया के जनसत्ता दल की मौजूदगी के कारण इस सीट पर मुकाबला चतुष्कोणीय हो गया है. इस सीट पर कांग्रेस ने रत्ना सिंह, भाजपा ने संगम लाल गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है, जबकि सपा-बसपा गठबंधन से अशोक त्रिपाठी और राजा भैया ने अक्षय प्रताप सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

इस बीच राजा भैया ने कहा है कि उन्हें नजरबंद रखना अनुचित है, क्योंकि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के किसी भी नेता को नजरबंद नहीं किया गया है. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि उन्होंने कभी कानून-व्यवस्था की स्थिति में दखल नहीं दिया है और उन्हें नजरबंद रखना अनुचित है.

First Published: Sunday, May 12, 2019 03:56:21 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Pramod Tiwari, Lok Sabha Elections 2019, Lok Sabha Election 2019, Pratapgarh News, Raghuraj Pratap Singh, Sixth Phase Election, Raja Bhaiya, Raja Bhaiya News, Pratapgarh Latest News, Sixth Phase Voting, Interned,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो