logo-image

शिवपाल का अखिलेश पर निशाना- '23 मई को फ्लॉप हो जाएगा बुआ-बबुआ का गठबंधन'

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabh Elections 2019) के लिए उत्तर प्रदेश में बने सपा-बसपा गठबंधन (SP-BSP Alliance) पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने निशाना साधा है.

Updated on: 16 May 2019, 05:38 PM

highlights

  • सभी दलों को हमसे डर लग रहा है: शिवपाल
  • गठबंधन फ्लॉप हो जाएगा
  • बंगाल की घटना को लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताया

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabh Elections 2019) के लिए उत्तर प्रदेश में बने सपा-बसपा गठबंधन (SP-BSP Alliance) पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने निशाना साधा है. शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने कहा है कि 23 मई को बुआ-बबुआ का गठबंधन फ्लॉप हो जाएगा.

बृहस्पतिवार को संतकबीरनगर के महुली थाने के भगता गांव में कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद्र यादव के घर पर एक कार्यक्रम में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव पहुंचे थे. शिवपाल ने यहां कहा कि वह भालचंद्र यादव के घर अपने व्यक्तिगत संबंधों के कारण आए थे न कि किसी राजनीतिक कारण से. यहां उन्होंने कहा कि जब सपा-बसपा का गठबंधन बन रहा था तो मैने भी कहा था कि मुझे गठबंधन में शामिल कर लिया जाए. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कांग्रेस में भी शामिल नहीं होने दिया गया.

गठबंधन फ्लॉप होगा. गठबंधन के लोग हमारी वजह से बेचैन हैं. बंगाल में मंगलवार को हुई हिंसा को लेकर शिवपाल ने कहा कि ऐसी घटनाएं लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण हैं. केंद्र में किसकी सरकार बनेगी इस सवाल पर शिवपाल ने कहा कि 23 मई को पता चल जाएगा. हालांकि शिवपाल ने यहां एक बेहद अहम बात कही. शिवपाल ने कहा कि उनकी नजर लोकसभा चुनाव पर नहीं बल्कि 2022 के विधानसभा चुनाव पर है.