logo-image

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की रविवार को लखनऊ में बड़ी रैली, शिवपाल दिखाएंगे ताकत

समाजवादी पार्टी से नाता तोड़कर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के नाम से राजनीतिक दल बनाने के बाद शिवपाल सिंह यादव अपनी पार्टी की पहली बड़ी रैली करने जा रहे हैं.

Updated on: 08 Dec 2018, 03:13 PM

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी से नाता तोड़कर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के नाम से राजनीतिक दल बनाने के बाद शिवपाल सिंह यादव अपनी पार्टी की पहली बड़ी रैली करने जा रहे हैं. 9 दिसंबर रविवार को लखनऊ के रमाबाई मैदान में जनाक्रोश रैली के जरिए शिवपाल अपनी सियासी ताकत दिखाएंगे. रैली में 5 लाख भीड़ जुटाने का दावा किया जा रहा है.

प्रदेश के सभी जिलों से लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है. लखनऊ के आसपास के जिलों से ज्यादा लोग जुटाने की कोशिश हो रही है. यह रैली आम लोगों, गरीब, किसान, मजदूर के आक्रोश को स्वर देने के लिए आयोजित हो रही है. इसीलिए इसे जनाक्रोश रैली का नाम दिया गया है. आज जनता केंद्र और यूपी की बीजेपी सरकार से परेशान हो चुकी है. सरकार ने अपना कोई भी वादा अब तक पूरा नहीं किया है. न तो युवाओं को रोजगार मिला, न किसानों को पूरा कर्ज माफ हुआ.

यूपी में कानून-व्यवस्था की हालत बेहद खराब है. सूबे के लोग योगी और मोदी से परेशान हैं. उनकी उसी आवाज को उठाने के लिए इस जनआक्रोश रैली का आयोजन किया जा रहा है.