कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे प्रियंका गांधी के पोस्टर, कोटा में बच्चों की मौत पर पूछे सवाल

News State Bureau  |   Updated On : January 04, 2020 12:16:28 PM
कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर

कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

वाराणसी:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के पोस्टर चस्पा किए गए हैं. इस पोस्टर में प्रियंका गांधी से कोटा में बच्चों के मौत को लेकर सवाल पूछा गया है. इन पोस्टर को हिंदूवादी संगठन के नेता अरुण पाठक द्वारा लगाया गया है. पोस्टर में प्रियंका गांधी के पोस्टर लगाकर उनसे सवाल पूछा गया है कि 'कोटा से दूरी आखिर क्या है मजबूरी, बनारस की जनता पूछे सवाल बच्चों की जान पर चुप क्यों हैं प्रियंका.'

यह भी पढ़ेंः DGP OP सिंह के रिटायरमेंट के बाद कौन संभाले का UP पुलिस की कमान, इन नामों को लेकर चर्चा हुई तेज 

जैसे ही मामला कांग्रेस के पास पहुंचा तो उन्होंने इस मामले में प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है. दूसरी तरफ पोस्टर लगाने वाले नेता अरुण पाठक का कहना है कि प्रियंका दोहरी मानसिकता दिखा रही हैं. उनका कहना है कि प्रियंका गांधी को जामिया के प्रदर्शनकारियों से मिलने का समय है लेकिन कोटा में 107 बच्चों की मौत के बाद भी पीड़ित परिवार का दर्द बांटने का उनके पास समय नहीं है. वह उत्तर प्रदेश पुलिस पर सवाल उठा रहीं हैं लेकिन राजस्थान में सरकार की लापरवाही के कारण 107 बच्चों की मौत हो गई, इस मामले में अभी तक वह कुछ नहीं बोलीं हैं. क्या उन्हें उन पीड़ित परिवारों का दर्द दिखाई नहीं दे रहा है.

यह भी पढ़ेंः भारत के खिलाफ ट्विटर झूठ फैला रहे थे इमरान खान, UP पुलिस ने कर दी बड़ी वाली बेइज्जती

वाराणसी में इंग्लिशिया लाइन इलाके में कांग्रेस पार्टी का कार्यालय है. यहां कई पोस्टर लगाकर प्रियंका गांधी से सवाल किए गए हैं. कोटा में हुई बच्चों की मौत को लेकर कांग्रेस को घेरा गया है. प्रियंका से सवाल पूछा गया है कोटा में बच्चों की मौत मामले में वह अभी तक चुप क्यों हैं.

First Published: Jan 04, 2020 12:16:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो