UP के बहराइच में दरोगा की पिस्टल हुई गायब, पुलिस ने जनता से की अपील

News State Bureau  |   Updated On : January 30, 2020 11:45:47 AM
UP के बहराइच में दरोगा की पिस्टल हुई गायब, पुलिस ने जनता से की अपील

पुलिस ने बंटवाए पर्चे। (Photo Credit : News State )

बहराइच:  

उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद में एक दरोगा की पिस्टल खो गई है. जिसे खोजने के लिए पुलिस ने अब लोगों से मदद की अपील की है. काफी तलाश के बाद भी पिस्टल नहीं मिली है. जिसके बाद अब पुलिस ने क्षेत्र में पोस्टर चस्पा करते हुए लोगों से पिस्टल खोजने की अपील की है. इसके साथ ही पिस्टल खोजने वाले को दस हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- योगी के मंत्री ने कहा, 'पढ़े लिखे लोग गुलामी करते हैं, नेताओं को ज्यादा पढ़ने लिखने की जरूरत नहीं'

पयागपुर थाने में तैनात अपराध निरीक्षक पारस प्रसाद मंगलवार की रात पुलिसकर्मियों के साथ गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान वह झाला गांव के पास पैदल घूम रहे थे. इसके बाद वह सरकारी जीप से वापस थाने लौट आए. जब वह थाने पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि उनकी पिस्टल गायब है. जिसके बाद उन्होंने थाने के प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज को पिस्टल गायब होने के बारे में बताया. जिसके बाद हड़कंप मच गया. रात में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और पिस्टल की काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली. पूरी रात पुलिस महकमा पिस्टल खोजता रहा.

यह भी पढ़ें- बसंत पंचमी पर CM योगी पहुंचे प्रयागराज, संगम में लगाई डुबकी, देखें तस्वीरें

पिस्टल न मिलने के बात जिले की पुलिस ने अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप के निर्देश पर बुधवार को पयागपुर पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर चस्पा कर दिए. जिसमें पुलिस अधिकारी की पिस्टल गायब होने के बारे में बताया गया है. इसमें बताया गया है कि पिस्टल वापस करने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. एएसपी अजय प्रताप का कहना है कि पिस्टल गायब होने के मामले में खोजबीन हो रही है.

First Published: Jan 30, 2020 11:45:47 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो