logo-image

बाराबंकी: बिना अनुमति के प्रियंका कर रहीं थी रोड शो, पुलिस ने रोका

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में प्रियंका गांधी के रोड शो को रोक दिया गया है. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) यहां बिना अनुमति के ही रोड शो कर रही थीं.

Updated on: 27 Apr 2019, 07:03 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में प्रियंका गांधी के रोड शो को रोक दिया गया है. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) यहां बिना अनुमति के ही रोड शो कर रही थीं. जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंच कर काफिले को रोक दिया. प्रियंका गांधी बाराबंकी से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया (Tanuj Punia) के समर्थन में रोड शो कर रही थीं.

तनुज पुनिया (Tanuj Punia) बाराबंकी के पूर्व सांसद पीएल पुनिया (PL Punia) के बेटे हैं. पीएल पुनिया (PL Punia) साल 2014 में चुनाव नहीं जीत सके जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें राज्यसभा में बैठने का मौका दिया. बाराबंकी (Barabanki) लोकसभा सीट पर तनुज पुनिया (Tanuj Punia) का मुकाबला भाजपा के उपेंद्र रावत और सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी राम सागर रावत से है.

राम सागर रावत चार बार सांसद व तीन बार विधायक रह चुके हैं. अपने नामांकन के समय तनुज ने कहा था कि कांग्रेस की तरफ जनता का रुझान बढ़ा है. बाराबंकी की जनता मेरे साथ है. कांग्रेस दोबारा सरकार बनाएगी. उन्होंने यह वादा भी किया कि जिले में बंद पड़ी मिलों, ट्रामा सेंटर, पुल, पॉलीटेक्निक को भी खुलवाया जाएगा. बाराबंकी के पूर्व सांसद पीएल पुनिया (PL Punia) ने कहा कि 2009 के लोकसभा चुनाव से ज्यादा इस बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता में उत्साह है.