प्रतापगढ़: दबिश देने गई पुलिस ने महिला को पीटा, अस्पताल के रास्ते में मौत

News State Bureau  |   Updated On : July 14, 2019 06:32:14 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : )

प्रतापगढ़:  

प्रतापगढ़ पुलिस का बेरहम चेहरा सामने आया है. अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम पुलिस का शर्मनाक कारनामा प्रतापगढ़ में देखेने को मिला है. बीती रात दबिश के दौरान घर में घुसकर महिला को बेरहमी से पुलिस ने पीटा.

पुलिस पिटाई से गंभीर रूप से घायल महिला को परिजन अस्पताल ले जा रहे थे. तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई. परिजनों में खौफ और लोगों में भारी आक्रोश है. मानिकपुर के कटरा इलाके में बीती रात दबिश के दौरान घर मे घुसकर सरीफुन निशा पत्नी अलिबख़्स को पुलिस के द्वारा बेरहमी से पीटा गया.

यह भी पढ़ें- वसीम रिजवी बोले, 'मदरसों में तैयार हो रहे ISIS के आतंकी', उलेमाओं ने कहा...

परिजनों का आरोप है कि जिस समय दबिश पड़ी घर मे मृत महिला अकेली थी. पिटाई के दौरान वृद्ध महिला की चीख पुकार सुनकर मोहल्ले वाले पहुंचे. यहां उन्होंने परिजनों को पिटाई की सूचना दी. जब तक परिजन घर पहुँचे पुलिस जा चुकी थी और गंभीर रूप से घायल महिला दर्द से तड़प रही थी.

यह भी पढ़ें- साक्षी मिश्रा के पति का थाने में सपा नेता संग गुंडई का वीडियो वायरल, दर्ज हैं कई मुकदमे

जिसके बाद परिजनों ने घायल महिला को अस्पताल ले जाने का निर्णय लिया. अस्पताल ले जाने के रास्ते में महिला की मौत हो गई. इस वजह से मोहल्ले वाले और रिश्तेदारो में आक्रोश फैल गया. आक्रोशित परिजन शव लेकर मानिकपुर थाना पहुंचे. सूचना पर सीओ कुंडा राधेश्याम भारी फ़ोर्स के साथ थाने पहुँचे.

यह भी पढ़ें- साक्षी मिश्रा के बहाने 'मालिनी अवस्थी' ने लड़कियों को दी ये सलाह, ट्वीट करके कहा...

इसके पश्चात परिजनों से घटना की जानकारी ली. यहां उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों पर जांच की बात कही है. हालांकि परिजनों की मांग है कि पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया जाए. इस मामले में क्षेत्राधिकारी कुंडा को जांच का आदेश दिया गया है.

First Published: Jul 14, 2019 06:32:14 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो