BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

वाराणसी में एनकाउंटर, पुलिस की गोली से दो बदमाश हुए घायल, दो फरार

सुशांत मुखर्जी  |   Updated On : September 13, 2019 08:08:09 AM

वाराणसी:  

वाराणसी शहर में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं को देखते हुए पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. यही वजह है कि शहर के कप्तान आंनद कुलकर्णी ने सभी थानेदारों और क्राइम ब्रांच को शाम से लेकर रात के अंधेरे तक लगातार दो पहिया वाहनों और चार पहिया वाहनों के तलाशी के निर्देश दिए हैं. इस चेकिंग के नतीजा है कि आज कैंट थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च को उस वक्त सफलता मिली, जब गोइठाहा मोड़ पर चेकिंग कर रहे दो बाइक सवारों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा था गिरोह, नोएडा पुलिस ने बिगाड़ दिया खेल

इन दोनों बाइक पर चार लोग सवार थे. जब उन्हें रोका गया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस ने क्रॉस फायरिंग किया. कई राउंड तक बदमाशों और पुलिस के फायरिंग होती रही. गोलियों की आवाज थमने के बाद जब पुलिस ने सर्च किया तक पता चला कि मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हुए, जबकि दो बदमाश भागने में सफल हुए.

यह भी पढ़ेंः समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव को ठहराया अयोग्य, छिन सकती है विधायकी

वाराणसी के एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि घायल हुए बदमाशों की शिनाख्त शैलेश पटेल और दीपक राजभर के रूप में हुई है. जिसमें शैलेश पर 25 हजार का ईनाम है और दीपक के ऊपर 15 हजार का ईनाम है. ये दोनों झुंना पण्डित गैंग के सदस्य हैं और दोनों पर शहर के अलग अलग थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. एसएसपी ने बताया कि हाल ही में इन दोनों बदमाशो ने दिव्यांग पान विक्रेता और प्रधान अपहरण कांड को अंजाम दिया था. बदमाशों और पुलिस के बीच हुए इस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर कैन्ट के बुलेटप्रूफ जैकेट पर गोली लगी जिससे वो बाल बाल बच गए.

First Published: Sep 13, 2019 08:08:09 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो