logo-image

एक्शन में गाजियाबाद पुलिस, मुठभेड़ के बाद ईनामी बदमाश समेत दो गिरफ्तार

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है.

Updated on: 28 Aug 2019, 08:04 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस लगातार एक्शन में है. गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मुठभेड़ में ज्वेलर्स से लूट के प्रयास में असफल होने पर ज्वेलर्स के कारीगर को गोली मार, हत्या के प्रयास में फरार चल रहे 25 हजार रुपये के एक ईनामी सहित और उसके एक साथी बदमाश गिरफ्तार किया गया है. बदमाशों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त बाईक व अवैध असलहा पुलिस ने बरामद किया है.

यह भी पढ़ेंः बिजली के तारों में उलझकर UP में क्रैश हुआ हवाई जहाज

गाजियाबाद के विजयनगर में पुलिस द्वारा डीपीएस चौराहै पर बीती रात करीब 10.50 बजे चेकिंग की जा रही थी. यहां चेकिंग के दौरान बाइक सवार 2 संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का प्रयास पुलिस टीम द्वारा किया गया. लेकिन रुकने के बजाय बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायर किया गया. फायर करते हुए बाइक सवार बदमाश सर्विस रोड से होकर फ्लाईओवर की तरफ भागने लगे. पुलिस द्वारा बदमाशों का पीछा जारी रखते हुए बाइक सवार दोनों बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. जिस पर पुलिस टीम द्वारा जबाबी फायरिंग की गई. जिसमें एक बदमाश गौरव निवासी शाहपुर बामेटा थाना कवि नगर गाजियाबाद को पैर में गोली लगी. बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है, जिसको गिरफ्तार किया गया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. जबकि गिरफ्तार गौरव का साथी 1 बदमाश फायर करते हुए भागने लगा, जिसको कुछ दूरी पर पुलिस पार्टी द्वारा पीछा कर गिरफ्तार कर लिया गया. जिसका नाम कुलदीप पुत्र धर्मवीर निवासी बम्हेटा है.

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध की पत्नी बोलीं, 'मेरी और मेरे बच्चों की हो सकती है हत्या'

घायल बदमाशों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. गिरफ्तार बदमाश गौरव लूट और हत्या के प्रयास के एक मुकद्दमे में फरार चल रहा था. इस पर 25,000 रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था. गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो तमंचें, 4 जिन्दा कारतूस पुलिस टीम ने बरामद कर लिए हैं. आपको बता दें कि बीती 7 अगस्त को विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रतापविहार इलाके में तीन बदमाशों द्वारा एक ज्वेलर्स और उसके कारीगर से दुकान बंद कर जाते समय लूट का प्रयास किया गया था और लूट के प्रयास में असफल होने पर गोली मारकर कारीगर की हत्या का प्रयास किया गया था. बदमाशों से उक्त घटना में प्रयुक्त एक बाइक बरामद हुई है. गिरफ्तार दोनो बदमाश बेहद शातिर बदमाश है और पुलिस के अनुसार दोनों बदमाशों पर लूट, चोरी, गैंगस्टर के लगभग एक दर्जन मुकद्दमे दर्ज है.

यह वीडियो देखेंः