logo-image

पीएम मोदी के जनसंपर्क कार्यालय का पता बदला, जान लीजिए नया पता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जनसंपर्क कार्यालय का पता बदल गया है. अब तक रवींद्रपुरी में पीएम मोदी का जनसंपर्क कार्यालय था. लेकिन मंगलवार से यह पता बदल गया है.

Updated on: 18 Feb 2020, 04:19 PM

वाराणसी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में जनसंपर्क कार्यालय (Public Relation Office) का पता बदल गया है. अब तक रवींद्रपुरी में पीएम मोदी का जनसंपर्क कार्यालय (Narendra Modi Publice Relation Office) था. लेकिन मंगलवार से यह पता बदल गया है. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के जनसंपर्क कार्यालय का नया पता जवाहर एक्सटेंशन हो गया है. दरअसल 2014 में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक जनसंपर्क कार्यालय खोला गया था. सालों तक पीएम मोदी से संपर्क करने के लिए लोग आवेदन लेकर आते थे. साथ ही जनसुनवाई के लिए भी मंत्रियों का यहां आना-जाना लगा रहता था.

अब 2020 में पीएम मोदी का यह संसदीय कार्यालय नए स्थान पर पहुंच गया है. मंगलवार को पीएम का संसदीय कार्यालय रवींद्रपुरी की जगह जवाहर नगर एक्सटेंशन स्थित 194 बृज कृपा में हो गया है. पीएम के नए संसदीय कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर सुबह से ही बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का जमावड़ा लग गया.

इस दौरान लोगों ने कार्यालय में बदली व्यवस्थाओं को भी देखा. अब अगली जनसुनवाई इसी कार्यालय परिसर में होगी. कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर भाजपाइयों ने एक दूसरे का मुंह मीठा किया. दरअसल रवींद्रपुरी कार्यालय का एग्रीमेंट पांस साल तक के लिए ही था. अवधि समाप्त होने के बाद कार्यालय बदलना पड़ा.