अयोध्या से जल भर कर आ रहे कांवरिया को दौड़ाकर पीटा, कांवर तोड़ी, देखें Video

News State Bureau  |   Updated On : July 06, 2019 05:19:38 PM
कांवरिया से मारपीट करते लोग।

कांवरिया से मारपीट करते लोग। (Photo Credit : )

बाराबंकी:  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी आलाधिकारियों के साथ विडियो कॉन्फ्रेंसिंग करके कांवड़ यात्रा को लेकर काफी सख्त रुख अख्तियार किया था. उन्होंने प्रदेश में कांवड़ यात्रा की तैयारी शुरू करने का निर्देश देते हुए साफ कहा था कि कुछ लोग माहौल बिगाड़ने की साजिश लगातार रच रहे हैं, इनकी मंशा को कतई कामयाब नहीं होने देना है.

यह भी पढ़ें- 4 बीबियों वाले ससुर का कारनामा, बहू से किया बलात्कार

उनसे सख्ती से निपटें. लेकिन शायद मुख्यमंत्री के निर्देश बाराबंकी जिले के आलाधिकारियों के लिए नाकाफी साबित हो रहे हैं. क्योंकि आज अयोध्या से सरयू नदी का जल लेकर लखनऊ जा रहे कांवड़ियों के एक जत्थे पर कुछ असमाजिक तत्वों ने हमला किया. मामूली बात पर कहासुनी के बाद स्थानीय लोगों ने कांवरियों के साथ मारपीट की और उनको दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

लोगों ने कांवरियों का कांवर भी तोड़ दी. यह पूरी घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन में हुई. इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को रफा-दफा करने की कोशिश में लग गई. पीड़ित कांवरिया दीपक मिश्रा की मानें तो वह अपने जत्थे के साथ अयोध्या से लखनऊ की तरफ जा रहा था.

यह भी पढ़ें- UP की इन 10 जगहों को घूम लिया तो विदेश जाने का मन नहीं करेगा

रास्ते में कुछ खाने के लिए उसने एक व्यक्ति से पैसे मांगे. जिस पर उस व्यक्ति ने पैसे दे दिए. लेकिन इसी दौरान टेंपो स्टैंड पर खड़े कुछ ड्राइवरों ने उन पर हमला बोल दिया और उनके साथ मारपीट करने लगे. काफी मना से करने के बाद भी उन लोगों ने उन्हें नहीं छोड़ा और दौड़ा कर मारा-पीटा साथ ही उनकी कावड़ भी तोड़ दी.

यह भी पढ़ें- उपचुनाव को लेकर मायावती ने की बैठक, कार्यकर्ताओं को दिए पूरी ताकत से जुटने के निर्देश

वहीं इस मामले में बाराबंकी के सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन एरिया में कुछ टैम्पो ड्राइवरों ने कांवरियों से मारपीट की है. सभी कांवरिया अयोध्या से लखनऊ जा रहे थे. तभी रास्ते में किसी बात को लेकर उन लोगों के साथ यह घटना घटी. पुलिस मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही है.

First Published: Jul 06, 2019 05:12:24 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो