देश को बांटने वालों के साथ खड़े हैं विपक्षी दल : योगी आदित्यनाथ

News State Bureau  |   Updated On : January 18, 2020 07:14:52 PM
देश को बांटने वालों के साथ खड़े हैं विपक्षी दल : योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ। (Photo Credit : फाइल फोटो )

वाराणसी:  

नागरिकता संशोधन कानून लागू करने के बाद अब बीजेपी लोगों के बीच जाकर आम जनता के बीच भ्रम दूर कर रही है. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर BJP ने अपने अभियान की शुरुआत पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से की है. CM योगी आदित्यनाथ के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय व यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह तथा प्रदेश सरकार के मंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी ने संपूर्णानंद संस्कृत विद्यालय के मैदान में रैली को संबोधित किया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस समय सीएए को लेकर देश में जो विरोध हो रहा है वह केवल बीजेपी का नहीं है बल्कि देश विरोध के लिए रचा गया षड्यंत्र है. इसको लेकर सभी को जागरूक करने की जरूरत है. बीजेपी लोगों के बीच जाकर जागरुकता फैला रही है. सीएम योगी ने नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री विभिन्न योजनाओं के जरिए किसानों और नौजवानों के हित में काम कर रहे हैं.

जिससे घबरा कर विपक्षी दल सीएए को लेकर लोगों को भड़का रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2008 में जब मुंबई पर हमला हुआ था तब देश के लोग चाहते थे कि पाकिस्तान पर हमला हो. लेकिन तब की सरकार ने ऐसा नहीं किया. आज जब पाकिस्तान को सबक सिखाया जा रहा है तो नरेंद मोदी सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है.

सीएम ने एक बार फिर दोहराया कि सीएए कानून लोगों को नागरिकता देने के लिए है न कि नागरिकता लेने के लिए. फिर भी नरेंद्र मोदी घबराए विपक्षी दल लोगों को भड़का रहे हैं. भारत विरोधी नारे लगाने वालों के पक्ष में खड़े हैं. इन अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

First Published: Jan 18, 2020 07:14:52 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो