logo-image

बच्चा चोरी के शक में एक महिला को पेड़ से बांध कर पीटा

उत्तर प्रदेश में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार एक के बाद एक हो रहीं घटनाएं कानून-व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं.

Updated on: 11 Aug 2019, 03:35 PM

highlights

  • बच्चा चोर होने के शक में की गई पिटाई
  • पुलिस ने पहुंच कर महिला को छुड़ाया
  • महिला को पीटने के मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है

गोंडा:

उत्तर प्रदेश में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार एक के बाद एक हो रहीं घटनाएं कानून-व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं. बच्चा चोरी के शक में गोंडा में एक महिला की पिटाई का वीडियो सामने आया है. नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहेली गांव में ग्रामीणों ने एक महिला को पेड़ से बांध कर पीटा.

यह भी पढ़ें- पांच मुख्यमंत्रियों के साथ रूस पहुंचे सीएम योगी, Photo's में देखें उनकी यात्रा

शनिवार की दोपहर रेहली धनुधारी बगिया में पेड़ की ओट में एक अज्ञात महिला खड़ी थी. गांव की ही रहने वाली सुषमा पत्नी शिवकुमार खेत से वापस लौट रही थी. अज्ञात महिला ने उनसे स्कूल की छुट्टी के बारे में पूछा. तभी गन्ने के खेत में खड़ी दूसरी महिला ने स्कूल से वापस आ रही छात्रा नेहा से स्कूल की छुट्टी के बारे में पूछा.

यह भी पढ़ें- जम्मू एवं कश्मीर से 24 कैदी लखनऊ लाए गए, आगरा जेल भी लाए गए थे 26 कैदी

छात्रा घबाराकर घर पहुंची और यह बात अपने परिजनों को बताई. महिला के बच्चा चोर होने के शक में ग्रामीणों ने घेराबंदी करके एक महिला को पकड़ लिया. उससे पूछताछ की गई लेकिन कोई संतोषपूर्ण जवाब नहीं मिला. जिसकी वजह से ग्रामीणों का संदेह और बढ़ गया.

तभी वह महिला वहां से भागने का प्रयास करने लगी. जिस पर ग्रामीणों ने महिला को पेड़ से बांध कर कर मारा-पीटा. जानकारी मिलने के आधा घंटे बाद पुलिस चौकी लकड़मंडी प्रभारी सुखविंदर सिंह भदौरिया बुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने महिला को मुक्त कराकर उससे पूछताछ की लेकिन कोई सही जवाब नहीं मिला.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश विधानसभा का उपचुनाव नहीं लड़ेगी शिवपाल की पार्टी 

कोई संतोष जनक जवाब न मिलने पर महिला को पुलिस थाने ले गई. जहां पर महिला की पहचान तलाकशुदा फूलजहां के रूप में हुई. बताया गया कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है. पुलिस वालों ने महिला को उसके पिता को सुपुर्द कर दिया. महिला को पेड़ से बांधे जाने के मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.