logo-image

कोबरा से युवक को अपनी जीभ पर कटवाना पड़ा भारी, पहले बेहोश हुआ, फिर...

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक युवक का सांप से खेलना भारी पड़ गया. मजे-मजे में युवक ने अपनी जीभ पर सांप डसवा लिया. सांप भी कोई ऐसा-वैसा नहीं बल्कि कोबरा.

Updated on: 19 Sep 2019, 03:34 PM

highlights

  • सांप कटवाने का रहा है शौक
  • सांप से कटवाते ही हो गया बेहोश
  • अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

सहारनपुर:

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक युवक का सांप से खेलना भारी पड़ गया. मजे-मजे में युवक ने अपनी जीभ पर सांप डसवा लिया. सांप भी कोई ऐसा-वैसा नहीं बल्कि कोबरा. वसीम नाम के एक युवक ने अपने कुछ साथियों को इकट्ठा किया और सांप से अपनी जीभ पर कटवा लिया. जैसे ही युवक को सांप ने डसा वह बेहोश हो गया. बेहोश होने के बाद उसके परिजन उसे अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज करने का प्रयास किया. लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. वसीम को सांप पकड़ने और उसे डसवाने का शौक था. इसी खतरनाक शौक ने उसकी जान ले ली.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार पर अखिलेश का बड़ा हमला- कहीं निवेश तक नहीं तो कैसे बनाएंगे 1 ट्रिलियन डॉलर इकॉनमी

बताया जा रहा है कि सहारनपुर के थाना फतेहपुर के कस्बा छुटमलपुर के रहने वाले 35 वर्षीय वसीम को सांप से जीभ पर कटवाने का शौक था. गुरुवार को इसने एक कोबरा सांप को पकड़ लिया और उससे अपनी जीभ पर डसवाया. वसीम ने इसका वीडियो भी बनवाया.

यह भी पढ़ें- सिर्फ इसलिए 200 फीट ऊंचे टावर पर तिरंगा लेकर चढ़ गया युवक, 55 घंटे बाद उतारा नीचे

सांप से डसवाने के बाद वह कुछ देर तक सांप को पकड़ कर खड़ा रहा. लेकिन थोड़ी देर बाद वह बेहोश हो गया. आनन-फानन में उसके परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई. वसीम के द्वारा सांप को पकड़ने और उससे कटवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- यह लड़की जाना चाहती है पति के पास, UP सरकार ने नहीं दिया जवाब तो सुप्रीम कोर्ट नाराज 

वीडियो में देखा जा रहा है कि वसीम ने एक जहरीला कोबरा सांप पकड़ रखा है और उससे अपनी जीभ पर कटवाया है. वसीम की मौत के बाद उसके घर पर मातम पसरा है. वसीम के दोस्तों का कहना है कि यह पहली बार नहीं हो रहा है जब उसने सांप से खुद को कटवाया है. उसे इसका शौक रहा है.