logo-image

ग्रेटर नोएडा : दो पैर, दो गोली और बदमाश जमीन पर गिर गया

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और पशु चोरों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस की दो गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. वहीं दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर गाड़ी लेकर फरार हो गए.

Updated on: 17 Feb 2020, 07:49 AM

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और पशु चोरों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस की दो गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. वहीं दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर गाड़ी लेकर फरार हो गए. घायल बदमाश से तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. वहीं फरार बदमाश को खोजने के लिए पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है. घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

मामला जारचा थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस देर रात चोना बॉर्डर पर रूटीन चेकिंग कर रही थी. इसी बीच पुलिस को एक संदिग्ध कैंटर गाड़ी आती दिखाई दी. पुलिस ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने गाड़ी रोकने के बजाय गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. इस बीच पुलिस ने वायरलेस से बाकी पुलिस कर्मियों को बदमाशों के बारे में सचेत कर दिया और बदमाशों को नरोली चौराहे पर घेर लिया.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : शादी समारोह से लौट रहे लोगों के साथ हुआ भीषण हादसा, 7 की मौत

खुद को घिरता देख बदमाशों ने गाड़ी मोड़ना चाही लेकिन वह कामयाब न हो सके. इसी बीच पुलिस को अपनी ओर आता देख दो बदमाश गाड़ी से उतर गए और पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी बचते बचाते जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो गोली एक बदमाश भूरा उर्फ चुंगल के दोनों पैर में लग गई और वह वहीं घायल होकर गिर गया. पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप, MP में भाजपा सरकार के दौरान 540 करोड़ रुपये का शौचालय घोटाला हुआ

वहीं एक बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गया. एक अन्य बदमाश जंगल में अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. घायल बदमाश से पुलिस ने तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं फरार बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है. मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश भूरा उर्फ चुंगल गाजियाबाद जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है जिस पर हत्या लूट डकैती चोरी जैसे एक दर्जन से अधिक अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.