logo-image

BJP नेताओं को देख खून खौलता है, सिर कलम करने का मन करता है, ओमप्रकाश राजभर के विवादित बोल

योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री रहे सुहेलदव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया है.

Updated on: 27 Aug 2019, 11:44 AM

लखनऊ:

योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री रहे सुहेलदव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया है. राजभर ने कहा है कि बीजेपी नेताओं को देखते ही उनका खून खौल उठता है. मन करता है कि सिर कलम कर दूं. जिस तरह से महाराजा सुहेलदेव ने दुश्मनों का सिर कलम किया था.

यह भी पढ़ें- बिजली के तारों में उलझकर UP में क्रैश हुआ हवाई जहाज

राजभर ने यह तक कह डाला कि राम मंदिर तभी बनेगा जब उसमें पिछड़ों और दलितों को हिस्सा मिलेगा. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का मऊ जिले के कोपागंज ब्लॉक के फत्तेपुर गांव में कार्यक्रम था. जिसमें राजभर ने जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी को धमकी दे डाली.

यह भी पढ़ें- कोचिंग जाते वक्त छात्रा का पीछा करता था मनचला, लड़की ने ही पकड़ कर धुन दिया, VIDEO वायरल

उन्होंने कहा कि अगर कोई बीजेपी नेता हमारी बिरादरी की बस्ती में वोट मांगने आए तो उसका सिर फोड़ देना. सरकार को घेरते हुए राजभर ने कहा कि कहीं कोई विकास नहीं हुआ है. मिर्जापुर में बच्चे नमक रोटी खा रहे हैं. राजभर ने कहा कि योगी-मोदी वोट लेकर हमें ठग रहे हैं.

दर्ज हुआ केस

बीजेपी नेताओं को लेकर दिए गए अपने भड़काऊ भाषण पर ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ मऊ में केस दर्ज किया गया है. रविवार को कोपागंज थाना क्षेत्र के फत्तेपुर ताल गांव में ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी नेताओं को लेकर अभद्र भाषा का उपयोग किया था. बीजेपी कार्यकर्ता अखिलेश राजभर ने ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें- जेटली का सपना था, 'सौर ऊर्जा से रोशन हो लखनऊ' 

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता. राजभर के पास जब मंत्रि पद था तो वह मोदी और योगी की तारीफ करते नहीं थकते थे. लेकिन मंत्री पद छिन जाने के बाद राजभर को दुनिया की सारी कमी मोदी और योगी में दिखने लगी है. हाल ही में आने वाले उपचुनाव को लेकर वह सपा से गठबंधन चाहते हैं.