logo-image

कार चालक का पुलिस काट रही थी चालान, हार्ट अटैक से गई युवक की जान, परिजनों ने कहा-योगी और मोदी पर भरोसा

गहमागहमी के बीच अचानक गौरव गिर पड़े और उनकी सांसें थम गईं. पुलिसकर्मी मदद करने के बजाय वहां से चुपचाप चले गए.

नोएडा:

नोएडा सेक्‍टर 62 में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से नोकझोक में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत युवक की मौत हो गई. युवक अपने माता-पिता के साथ सेक्टर-62 से लौट रहा था. वाहन चेकिंग दौरान पुलिसकर्मियों ने कार पर डंडा मारते हुए रुकवाया. इसको लेकर युवक की पुलिस से नोकझोंक हो गई. इसी दौरान उसे हार्ट अटैक (Heart Attack) आ गया. गौरव के परिजनों ने अब इस मामले में ज्यूडिशल इंक्वायरी की मांग की है.

नोएडा सेक्टर-52 के शताब्दी विहार में रहने वाले मूलचंद शर्मा के 34 वर्षीय बेटे गौरव गुरुग्राम की एक सॉफ्टवेयर कंपनी के मार्केटिंग विभाग में थे. रविवार को गौरव अपने माता-पिता के साथ कार से एनएच-24 से सेक्टर 62 की ओर आ रहे थे.नोएडा की तरफ मुड़ते ही रास्ते में कुछ पुलिसकर्मी खड़े थे, जिन्होंने चलती कार पर जोर से डंडा मारकर रोका. गौरव और उसके पिता ने इसका विरोध किया. गौरव के रिश्ते के भाई अंकुर शर्मा का कहना है कि पुलिसकर्मी अभद्रता पर उतर आए.

यह भी पढ़ेंः चेक कर लें कहीं आपकी गाड़ी का तो नहीं कट गया चालान, अभी चेक करें, ये है पूरा प्रोसेस

गहमागहमी के बीच अचानक गौरव गिर पड़े और उनकी सांसें थम गईं. पुलिसकर्मी मदद करने के बजाय वहां से चुपचाप चले गए. आसपास के लोगों की मदद से गौरव को पहले फोर्टिस और फिर कैलाश अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दिल के दौरे से गौरव की मौत की जानकारी दी. इस हादसे के चलते गौरव की छह साल की मासूम बेटी ताशी के सिर से पिता का साया उठ गया है. परिजनों द्वारा अभी इस बात का प्रयास किया जा रहा था कि मासूम को घटना के बारे में पता ना चले.

यह भी पढ़ेंः वाहन की कीमत से ज्‍यादा चालान तो जब्‍त करवा दें गाड़ी, अगर ऐसा सोच रहे हैं तो पढ़ें यह खबर

ज्यूडिशल इंक्वायरी की मांग 

गौरव के परिजनों ने अब इस मामले में ज्यूडिशल इंक्वायरी की मांग की है. परिवार का कहना है कि मामला पुलिस वालों के खिलाफ है और जांच भी पुलिस वालों को ही दे दी गई है ऐसे में न्याय की उम्मीद बेहद कम है हमें योगी जी और मोदी जी पर भरोसा है इसलिए हम मांग करते हैं कि मामले की न्यायिक जांच हो मृतक गौरव के चचेरे भाई कहते हैं गौरव की 6 साल की बेटी है और हमें अब उसके भविष्य की चिंता है.

यह भी पढ़ेंः World Suicide Prevention Day: अवसाद और आत्महत्या के इन संकेतों को जान लें

गौरव के परिजन इस बात से भी इनकार करते हैं कि गौरव को डायबिटीज थी उनका कहना है कि गौरव पूरी तरह फिट था और परिवार में भी किसी की डायबिटीज हिस्ट्री नहीं है परिवार ने अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है लेकिन आज परिवार शिकायत देने की तैयारी कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्‍तान के मंत्री फवाद चौधरी के दिमाग में भरा है मवाद, पाकिस्‍तानी भी लगा रहे लताड़

गौरव के चचेरे भाई वरुण पाठक का कहना है कि घटना के बाद सोमवार को नोएडा पुलिस के दो लोग घर आए थे और उनकी मंशा सिर्फ इतनी जानने की थी जिस इलाके में घटना हुई वह नोएडा के क्षेत्र में आती है या फिर नहीं परिवार फिलहाल दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.