जेल में बंदी से महिला सिपाही को हुआ प्यार, आजाद होने पर की शादी, जानिए चोर-पुलिस की अनोखी कहानी

News State Bureau  |   Updated On : August 08, 2019 05:20:11 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : )

नोएडा:  

आपने फिल्मों में कई बार चोर पुलिस को एक दूसरे के पीछे भागते देखा होगा. वहीं कई फिल्में ऐसी हैं जिसमें आपने पुलिस और क्रिमिनल के बीच रोमांस देखा होगा. लेकिन फिल्मों से हटकर यह अब हकीकत है. दनकौर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना के प्यार में पड़कर एक महिला पुलिसकर्मी ने शादी रचा ली.

यह भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस पर मदरसों में राष्ट्रगान गाने के लिए एडवायजरी पर मौलाना ने कह डाली ये बात 

दोनों ने सबकुछ भुलाकर और नियम कानून की परवाह किए बिना शादी कर ली. राहुल पर एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं. 2014 में हुए बहुचर्चित मनमोहन गोयल हत्याकांड में वह जेल भी जा चुका है. राहुल अनिल दुजाना गिरोह का शार्प शूटर रहा है. वह 5 हजार का इनामी बदमाश भी रहा है.

यह भी पढ़ें- अखिलेश सरकार में DGP रहे जगमोहन यादव पर जमीन कब्जाने का आरोप, FIR दर्ज

राहुल जब जेल में था तो महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी बंदी गृह में थी. इसी बीच दोनों के बीच प्यार के हंस ने उड़ान भर ली. दोनों छिप-छिप कर मिलने लगे. बाद में जब राहुल जेल से निकला तो उन दोनों ने शादी रचा ली. शादी के बाद राहुल की पत्नी अपने ससुराल ठसराना आती-जाती रहती है. लेकिन राहुल कभी गांव में नहीं आता.

ऑटो चालक से बना हिस्ट्रीशीटर

राहुल ठसराना साल 2008 में जरायम की दुनिया में आया था. इससे पहले वह सिकंदराबाद में ऑटोचालक था. ऑटो चलाने के दौरान उसकी मुलाकात अनिल दुजाना के गिरोह से हुई.अनिल दुजाना का गिरोह दनकौर में हुए व्यापारी मनमोहन गोयल हत्याकांड में शामिल था. जिंदगी में चर्चित होने के लिए उसने अपराध के रास्ते पर चलने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: पति ने पहले तीन तलाक दिया, फिर नाक काट दी

राहुल की मां शकुंतला देवी ने 2016 में ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ा था. गांव के ही जय प्रकाश उर्फ जगन की पत्नी ने उन्हें चुनाव में सिर्फ एक वोट से हराया था. इस हार के बाद से ही राहुल जगन से रंजिश मानने लगा. इसी साल मार्च में राहुल को गोली लगी थी. जिसमें उसकी मां ने आरोप लगाया था कि जगन ने राहुल पर हमला करवाया है. लेकिन यह बात पुलिस जांच में सही साबित नहीं हुई.

First Published: Aug 08, 2019 05:06:55 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो