logo-image

इकबाल अंसारी के बयान पर DGP ने कहा, कोई भी खुद को असुरक्षित न समझे

बाबरी मस्जिद मामले के मुद्दई इकबाल अंसारी के असुरक्षित वाले बयान पर डीजीपी ने कहा है कि प्रदेश की 23 करोड़ जनसंख्या और अल्पसंख्यकों को सुरक्षित रखने का संकल्प उत्तर प्रदेश पुलिस का है. यहां कोई भी अपने आप को असुरक्षित न समझे.

Updated on: 14 Nov 2018, 05:43 PM

लखनऊ:

बाबरी मस्जिद मामले के मुद्दई इकबाल अंसारी के असुरक्षित वाले बयान पर डीजीपी ने कहा है कि प्रदेश की 23 करोड़ जनसंख्या और अल्पसंख्यकों को सुरक्षित रखने का संकल्प उत्तर प्रदेश पुलिस का है. यहां कोई भी अपने आप को असुरक्षित न समझे. असुरक्षित महसूस होने पर पुलिस से संपर्क करें. अल्पसंख्यक समेत सबकी सुरक्षा पुलिस का संकल्प है. पिछले एक साल में प्रदेश में एक भी साम्प्रदायिक संघर्ष की घटना नहीं हुई है. कुंभ के दौरान कोई साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश न करे, इसलिए कुंभ में एटीएस कमांडो की तैनाती की जा रही है.

इससे पहले बाबरी मस्जिद के पक्षकार मुद्दई इकबाल अंसारी ने कहा था, अयोध्या में मुस्लिम असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. अगर 25 नवंबर के पहले उनके परिवार की सुरक्षा नहीं बढ़ाई जाती तो वह अयोध्या छोड़ देंगे. इकबाल अंसारी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि सरकार उनके साथ नाइंसाफी कर रही है. शिव सेना और विहिप के कार्यक्रम से अयोध्या के मुस्लिम असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, सरकार को अयोध्या में सुरक्षा बढ़ानी चाहिए. उन्होंने कहा कि अयोध्या के मुस्लिमों और उनके परिवार की सुरक्षा भी बढ़नी चाहिए. उनकी सुरक्षा और उनके परिवार की भी सुरक्षा कम है. अंसारी ने कहा कि उनके साथ कोई अनहोनी घटना हो सकती है. अगर प्रशासन द्वारा उनकी सुरक्षा नहीं बढ़ाई जाती तो वह 25 नवंबर के पहले अयोध्या छोड़ देंगे.