BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, 29 लोगों की मौत की पुष्टि, 15 घायल

Dalchand  |   Updated On : July 08, 2019 07:49:06 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस खाई में गिर गई. इस हादसे में करीब 29 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 15 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है. आगरा में एत्मादपुर थाना इलाके में यह हादसा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- कथित गोतस्करों को ग्रामीणों ने पकड़कर रस्सी से बांधा, फिर लगवाए गौ माता की जय के नारे, देखें VIDEO

जानकारी के मुताबिक, यह डबल डेकर बस लखनऊ से चलकर दिल्ली जा रही थी. आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर यह बस सड़क से नीचे झरना नाले में गिर गई. हादसे के वक्त बस में 40 से 50 लोग सवार थे. हादसे में 29 लोगों के मारे जाने की आधिकारिक पुष्टि हो गई है. मरने वालों में एक 15 साल की लड़की है और एक बच्चा है शामिल है, जबकि बाकी सभी मरने वाले पुरुष हैं. जबकि 15 लोगों इस हादसे में घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. 

यह भी पढ़ें- BJP नेता ने दहेज में कार न मिलने पर पत्नी को मार डाला, 6 पर हत्या का आरोप

हादसा इतना भयंकर था कि डबल डेकर बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. हादसे के वक्त मौके पर चीख-पुकार मच गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रेक्स्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. नाले में पानी होने की वजह से रेक्स्यू ऑपरेशन में थोड़ी परेशानी आ रही है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 08, 2019 07:00:08 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो