logo-image

कांग्रेस नेता ने दी संबित पात्रा को मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर ट्विटर पर फर्जी वीडियो पोस्ट कर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी है.

Updated on: 03 Jan 2020, 05:00 AM

लखनऊ:

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर ट्विटर पर फर्जी वीडियो पोस्ट कर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी है. सिद्दीकी ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भाजपा प्रवक्ता पात्रा ने बुधवार को एक फर्जी वीडियो ट्वीट कर उनकी और उनकी पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास किया है.

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि संबित पात्रा ने जिस फर्जी वीडियो साझा किया है और वह दरअसल उनका है ही नहीं. प्रदेश के पूर्व मंत्री ने मांग की कि पात्रा उनसे, उनकी पार्टी और जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगें. अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा.

सिद्दीकी ने कहा कि वीडियो के बारे में जानकारी मिलने पर उन्होंने पात्रा को एक ईमेल भेजकर माफी मांगने को कहा है लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह, लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी और हजरतगंज पुलिस की साइबर क्राइम सेल को शिकायत भेजकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

मालूम हो कि संबित पात्रा ने शुरुआती ट्वीट के बाद देर रात किए गए एक और ट्वीट में कहा कि ऐसा लगता है कि वीडियो में दिख रहा वह व्यक्ति सपा नेता माविया अली है. बहरहाल, कांग्रेस और सपा एक दूसरे से जुड़े हैं. आप कांग्रेस के किसी नेता के मुंह से सपा के खिलाफ कोई भी बात नहीं सुनेंगे.